हार का बदला लेने के लिए गोलू ने दी थी हत्या की सुपारी, टेनी गिरफ्तार

भाजपा पूर्व नगर अध्यक्ष सह नप वार्ड पार्षद दीपक पासवान को गोली मारने के मुख्य अभियुक्त दीपक उर्फ टेनी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 14 Jul 2020 01:33 AM (IST) Updated:Tue, 14 Jul 2020 06:12 AM (IST)
हार का बदला लेने के लिए गोलू ने दी थी हत्या की सुपारी, टेनी गिरफ्तार
हार का बदला लेने के लिए गोलू ने दी थी हत्या की सुपारी, टेनी गिरफ्तार

पटना खगौल। भाजपा पूर्व नगर अध्यक्ष सह नप वार्ड पार्षद दीपक पासवान को गोली मारने के मुख्य अभियुक्त दीपक उर्फ टेनी पासवान को पुलिस की स्पेशल टीम ने खगौल लख से गिरफ्तार कर लिया है। कुख्यात टेनी के पास से पुलिस ने एक पिस्टल व कारतूस के साथ वारदात में इस्तेमाल दो बाइक भी बरामद की है। जबकि वारदात में शामिल तीन मुख्य आरोपित फरार हो गए। सभी अपराधी सुपारी किलर हैं।

पुलिस की पूछताछ में टेनी पासवान ने पूर्व वार्ड पार्षद को गोली मारने समेत कई मामले में संलिप्तता स्वीकार की है। बदमाश टेनी ने बताया कि वार्ड पार्षद दीपक पासवान की हत्या करने के लिए नप के पूर्व उपाध्यक्ष सुजाता देवी के पुत्र सौरभ उर्फ गोलू ने पाच लाख की सुपारी दी थी। गोलू ने एडवास के तौर पर एक लाख रुपये दिए थे। शेष रकम हत्या किए जाने के बाद देनी थी।

जमीन की बिक्री के पैसे को लेकर हुआ था विवाद

वार्ड पार्षद दीपक पासवान पर गड़िखाना स्थित डेविड विलियम्स की जमीन के बिक्री में सवा करोड़ की दलाली अकेले ही हजम करने का आरोप टेनी पासवान ने लगाया है। उसने बताया कि कुख्यात अरविंद पासवान, टेनी पासवान, दानापुर का सोनू व दीपक पासवान जमीन की दलाली में साझा हिस्सेदार थे। मगर अरविंद के जेल में रहने के कारण दीपक पासवान ने अकेले ही सवा करोड़ की बड़ी रकम हजम कर गया। इसके अलावा रालोसपा नेता मनोज हत्याकाड में वार्ड पार्षद दीपक पासवान ने टेनी पासवान के भाई संजय को झूठे मुकदमे में फंसा दिया था। चार दर्जन हत्याओं में आरोपित कुख्यात अरविंद पासवान के इशारे पर ही टेनी ने संदलपुर बाजार समिति के रमेश उर्फ गुड्डू, सुल्तानगंज पटनासिटी निवासी रंजू राय उर्फ बिट्टन, मंगल अखाड़ा निवासी कादर खान उर्फ कादर पासवान ने बुधवार को खगौल के चाणक्यपुरी में वार्ड पार्षद दीपक पासवान को गोली मार दी थी।

वहीं पार्षद की हत्या के लिए पांच लाख की सुपारी देने वाला गोलू कुमार, दीपक पासवान से चुनाव में अपनी मां के हार का बदला लेना चाहता था। इस संबंध में थानाध्यक्ष मुकेश कुमार मुकेश ने बताया कि आरोपित गोलू को वारदात के दिन ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। तीन अन्य आरोपितों की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी