दहेज के लिए विविाहिता की हत्या, नौ पर केस

स्थानीय थाना क्षेत्र के साई गाव में नवविवाहिता की हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस ने कमरे से उसका शव बरामद किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Sep 2020 08:30 PM (IST) Updated:Sat, 19 Sep 2020 08:30 PM (IST)
दहेज के लिए विविाहिता की हत्या, नौ पर केस
दहेज के लिए विविाहिता की हत्या, नौ पर केस

धनरुआ। स्थानीय थाना क्षेत्र के साई गाव में नवविवाहिता की हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस ने दीपक कुमार की 22 वर्षीय पत्नी सीमा कुमारी का शव पुलिस ने उसके कमरे से बरामद किया। शव जब्त कर पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। वहीं सीमा के पिता बृजनंदन प्रसाद ने पति दीपक कुमार व ससुर पृथ्वीराज समेत नौ लोगों पर हत्या की एफआइआर दर्ज कराई है।

दीपकुला निवासी पिता बृजनंदन की सूचना पर जब पुलिस पहुंची तो सीमा के पति समेत ससुराल पक्ष के सभी लोग घर छोड़कर फरार हो गये थे। पिता ने बताया कि सीमा की शादी इसी वर्ष मार्च में हुई थी। शादी के कुछ माह तक सबकुछ ठीक-ठाक चला था। इधर, कुछ माह से दीपक दहेज में बाइक की माग करने लगा था। बाइक नहीं मिलने पर ससुराल वाले सीमा को प्रताड़ित करने लगे। बाद में सीमा से डेढ़ लाख रुपये व बाइक मायके से लाने का दबाव दिया जाने लगा। बृजनंदन ने बताया कि सीमा ने फोन से कुछ दिन पूर्व ही इसकी सूचना दी थी। इसके लिये कई बार पंचायत भी हुई थी। दीपक व सीमा ने किया था लव मैरेज

ग्रामीणों ने बताया कि दीपक ने सीमा से लव मैरेज किया था। सीमा की शादी दो वर्ष पूर्व धनरुआ के ही किसी दूसरे गाव में हुई थी, लेकिन सीमा उसके साथ नहीं रहना चाहती थी। इसी बीच सीमा का प्रेम संबंध दीपक से हो गया। ग्रामीणों ने बताया कि दीपक की भी शादी दो साल पूर्व नौबतपुर इलाके में हुई थी। कुछ महीनों बाद उसकी शादी टूट गई थी।

chat bot
आपका साथी