top menutop menutop menu

CAA-NRC के खिलाफ बोल रहे थे RJD सांसद, खुल गई पैंट तो लोगों ने ये कहा- देखें Video

पटना, जेएनएन। अररिया में राजद के सांसद अशफाक करीम सीएए और एनआरसी (CAA-NRC) के विरोध में भाषण दे रहे थे कि तभी भाषण देने के क्रम में उनकी पैंट सरककर नीचे गिर गई। उन्होंने भाषण जारी रखा, एक हाथ से माइक पकड़े रखा और दूसरे हाथ से नीचे गिरी पैंट को पहनने की कोशिश करते रहे। इसे देखकर उनकी  बगल में खड़े व्यक्ति ने पैंट ठीक करने में उनकी मदद की। अशफाक करीम के साथ हुए इस Ooops Moment का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

वीडियो चार दिन पहले की है, लेकिन सोशल मीडिया पर इस वायरल वीडियो पर लोग जमकर कॉमेंट कर रहे हैं। कुछ लोगों ने तंज कसते हुए लिखा कि क्या ये भी ठीक करना पीएम नरेंद्र मोदी की ही जिम्मेदारी है? 

बताया जा रहा है कि अररिया जिले मे CAA और NPR के विरोध में अशफाक करीम ने खड़े होकर भाषण देना शुरू ही किया था और भाषण देते हुए महज 17 सेकेंड ही बीता था कि उनकी पैंट ही खुल गई। हालांकि, पैंट खुल जाने के दौरान भी सांसद महोदय सहज बने रहे और भाषण जारी रखा। लेकिन उनका भाषण सुन रही भीड़ हंसने से खुद को रोक नहीं सकी। 

उसके बाद राज्यसभा सांसद असफाक करीम के पास खड़े एक शख्स ने सांसद साहेब के पैंट को उपर चढ़ाने में मदद की और भाषण देते-देते सांसद महोदय ने पैंट पहन ली। 

ये वीडियो चार दिन पहले का बताया जा रहा है जब बिहार विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष तेजश्वी यादव वहां पहुंचने वाले थे और सीएए-एनआरसी के विरोध में अपना भाषण देने वाले थे। तेजस्वी के आने से पहले बनाये गये सभा स्थल पर राजद सांसद लोगों को संबोधित कर रहे थे।

कौन हैं सांसद अशफाक करीम

अशफाक करीम कटिहार मेडिकल कालेज के संस्थापक और शिक्षाविद हैं। राजद ने जाबिर हुसैन के बाद अशफाक करीम को राज्यसभा सांसद बनाया है। अशफाक करीम 1952 से अबतक बिहार से राज्यसभा जाने वाले 22वें मुस्लिम सदस्य हैं।

अशफाक करीम बी.फार्मा के साथ-साथ सोशल साइंस में डाक्ट्रेट हैं। उन्होंने कटिहार मेडिकल कालेज की स्थापना की, जो अब प्रदेश का एक महत्वपूर्ण विश्वविद्यालय है। 

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.