नालंदा में बर्थ-डे पार्टी में शराब के साथ हुक्‍का से धुंए का छल्‍ला निकालते वीडियो किया वायरल, गए जेल

लहेरी थाना क्षेत्र के एमजी रोड स्थित एक मकान में बुधवार की रात शराब और हुक्का की पार्टी हो रही थी। कई लड़के भोजपुरी फिल्म के गाने पर नशे में झूम रहे थे। दिलचस्प बात यह थी कि इन सब कारनामों की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी किया गया।

By Prashant KumarEdited By: Publish:Thu, 14 Jan 2021 02:44 PM (IST) Updated:Thu, 14 Jan 2021 06:12 PM (IST)
नालंदा में बर्थ-डे पार्टी में शराब के साथ हुक्‍का से धुंए का छल्‍ला निकालते वीडियो किया वायरल, गए जेल
शराब और हुक्‍का पार्टी का वीडियो वायरल होने पर तीन गिरफ्तार। प्रतीकात्‍म‍क चित्र।

जागरण संवाददाता, बिहारशरीफ। मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिला नालंदा के मुख्‍यालय बिहारशरीफ स्थित लहेरी थाना क्षेत्र के एमजी रोड स्थित एक मकान में बुधवार की रात शराब और हुक्का की पार्टी हो रही थी। कई लड़के भोजपुरी फिल्म के गाने पर नशे में झूम रहे थे। दिलचस्प बात यह थी कि इन सब कारनामों की फ़ोटो व वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी की गई। सूचना मिलते ही बिहार थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने दबिश दी और तीन युवकों को गिरफ्तार कर सभी को लहेरी पुलिस के हवाले कर दिया। लहेरी थानाध्यक्ष वीरेंद्र यादव ने बताया कि इस बर्थ डे पार्टी में कुल 11 युवक शामिल थे। अन्य आठ की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।पकड़े गए आरोपी बालिग हैं या नाबालिग, इसकी पुष्टि फिलहाल नहीं हो पाई है।

सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

बर्थडे पार्टी में शराब व हुक्के के साथ झूमते युवकों की वीडियो को पार्टी में शामिल एक युवक की फेसबुक आईडी पर अपलोड किया गया। जिसके बाद ही यह वीडियो वायरल हुआ। वायरल वीडियो में सभी के हाथ में शराब की बोतल थी और कुछ युवक हुक्का पीते झूम रहे थे।

'पता नई जी कौन सा नशा करता है' के गाने पर हुक्का पी रहे थे युवक

बर्थडे पार्टी में युवक 'पता नई जी कौन सा नशा करता है ' के गाने पर जमकर कश लगा रहे थे। एक हाथ में दारू की बोतल तो दूसरे हाथ में हुक्का। इससे साफ जाहिर होता है कि शहर में शराब की होम डिलीवरी करने वाले सिंडिकेट ने किस तरह अपने पांव पसार लिए हैं।

आए दिन सड़कों पर गिरे मिलते हैं नशेड़ी

आलम यह है कि शहर में आए दिन कोई न कोई नशेड़ी किसी घर के दरवाजे पर या सड़क पर गिरा दिखता है। लेकिन पुलिस बेखबर रहती है। मतलब साफ है कि शहर में शराब की डिलीवरी आराम से हो रही है।

chat bot
आपका साथी