नालंदा के रहुई में लड़कियों के अश्‍लील डांस का वीडियो वायरल, नर्तकियों के ठुमके के सामने टूटे तमाम कायदे

नालंदा के रहुई थाना इलाके के बारांदी गांव में देर रात बार बालाओं के अश्लील नाच का आयोजन किया गया। लोगों ने कोविड गाइडलाइन की अनदेखी कर इस कार्यक्रम में हिस्‍सा लिया। इस आयोजन से जुड़े कई वीडियो भी वायरल हो रहे हैं।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Mon, 04 Oct 2021 01:14 PM (IST) Updated:Mon, 04 Oct 2021 01:14 PM (IST)
नालंदा के रहुई में लड़कियों के अश्‍लील डांस का वीडियो वायरल, नर्तकियों के ठुमके के सामने टूटे तमाम कायदे
नालंदा के रहुई में अश्‍लील डांस का वीडियो वायरल। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

रहुई (नालंदा), संवाद सूत्र। बिहार के लोग समस्‍याओं और चुनौतियों के बीच ही जीवन का आनंद लेने की आदत डाल चुके हैं, लेकिन इस कड़ी में कई बार मर्यादा टूट जाती है। कई बार लोग गलत और सही की परवाह भी नहीं करते हैं। ऐसा ही एक वाकया नालंदा जिले के रहुई प्रखंड में सामने आया है। आजकल पूरा रहुई प्रखंड पूरी तरह पंचाने नदी की बाढ़ की चपेट में है और कई घर खेत खलिहान डूब चुके हैं। इस त्रासदी के बीच रहुई थाना इलाके के बारांदी गांव में देर रात बार बालाओं के अश्लील नाच का आयोजन किया गया। लोगों ने कोविड गाइडलाइन की अनदेखी कर इस कार्यक्रम में हिस्‍सा लिया, दूसरी तरफ स्‍थानीय प्रशासन इतने बड़े आयोजन से पूरी तरह बेखबर बना रहा। इस आयोजन से जुड़े कई वीडियो भी वायरल हो रहे हैं।

थाने से कुछ ही किलोमीटर की दूरी पर लगा मेला

गौरतलब है कि बरांदी गांव में जिउतिया पर्व के मौके पर हर साल मेला का आयोजन किया जाता है और इस मेले के समापन के दिन मेला आयोजकों की ओर से रात भर बार बालाओं का अश्लील नाच करवाया गया। हैरान करने वाली बात यह है कि अश्लील नाच का आयोजन रहुई थाना से महज कुछ ही किलोमीटर पर रात भर होता रहा, लेकिन रहुई थाना को भी इस आयोजन का पता नहीं चल पाया।

कोरोना गाइडलाइन के अनुसार मेले पर लगाई गई है रोका

कहा जा सकता है कि रहुई थाना पुलिस के नाक के नीचे ही रात भर बार बालाओं का अश्लील नाच होता रहा और पुलिस इस बात से बिलकुल बेखबर रही। आपको बता दें कि दहशरा पूजा को लेकर अभी से ही प्रशासन की ओर से लगातार बैठक कर लोगों को गाइड लाइन के अनुसार ही मेले का आयोजन पर प्रतिबंध लगाया जा रहा है ताकि कोरोना की तीसरी लहर से बचा जा सके। बावजूद ग्रामीण क्षेत्रों में अश्लील नाच पर्व के नाम पर होता ही रहता है।

chat bot
आपका साथी