बिहार: गोपालगंज के भाजपा नेता का डर्टी डांस करते वीडियो वायरल, नर्तकी के साथ लगाते दिखे ठुमके

नर्तकी के साथ डांस करते भाजपा नेता (सफेद कुर्ते में)। साभार: इंटरनेट मीडिया

बिहार के गोपालगंज जिले में एक भाजपा नेता का डर्टी लुंगी डांस करते वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में भाजपा नेता एक नर्तकी के साथ ठुमके लगाते दिख रहे हैं। बताया जाता है कि यह वीडियो नवंबर के आखिरी हफ्ते में हुए एक शादी समारोह का है।

Publish Date:Sat, 05 Dec 2020 11:49 AM (IST) Author: Shubh Npathak

पटना/ गोपालगंज, जेएनएन। बिहार (Bihar) के गोपालगंज (Gopalganj) जिले के एक भाजपा नेता (BJP leader) का डर्टी लुंगी डांस (Lungi Dance) करते वीडियो (Video) तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है। इस वीडियो में भाजपा नेता एक नर्तकी (Dancer) के साथ ठुमके लगाते दिख रहे हैं। लोग इस वीडियो को देखने के बाद भाजपा नेता पर सवाल खड़े कर रहे हैं। भाजपा नेता ने इस वीडियो को पुराना बताया है।

किसी शादी समारोह में रिकॉर्ड गया है वीडियो

बताया जा रहा है कि यह वीडियो किसी शादी समारोह में रिकॉर्ड किया गया है। यह शादी नवंबर महीने के आखिरी हफ्ते में हुई थी। भाजपा नेता भी इस शादी में शामिल होने गये थे। शादी में नाच-गाने की भी व्‍यवस्‍था थी। कुछ लोगों के कहने पर भाजपा नेता भी नाचने के लिए स्‍टेज पर चढ़ जाते हैं। कुर्ते-पायजामे में पहुंचे नेताजी लुंगी डांस करने के लिए अपने गमछे का सहारा लेते हैं। उन्‍होंने गमछे को ही लुंगी की स्‍टाइल में अपनी कमर में लपेट रखा है।

चहेतों की फरमाइश पूरी करने में नेताजी ने तोड़ दी मर्यादा

वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोग नेताजी से डांस करने के लिए फरमाइश कर रहे हैं। उनकी फरमाइश को पूरा करने में नेताजी ने कोई कोताही नहीं बरती है। बल्कि एक बड़े राजनीतिक दल से जुड़ा होने की मर्यादा भूलकर फूहड़ता दिखाने में भी परहेज नहीं की है। इश्‍क का मंजन घिसे है पिया... गाने पर ठुमके लगाते वक्‍त उन्‍हें इस बात का भी ख्याल नहीं रहा कि इस पूरे वाकये का कई लोग वीडियो बना रहे हैं।

विजयीपुर के मंडल अध्‍यक्ष हैं नेताजी, नजदीकी की शादी में किया डांस

बताया जा रहा है कि वीडियो में दिख रहे नेताजी गोपालगंज जिले के विजयीपुर (Vijayipur) मंडल के अध्‍यक्ष हैं। यह वीडियो 24 नवंबर का बताया जा रहा है। नेताजी का नाम राजीव रंजन तिवारी (Rajiv Ranjan Tiwari) है। वह बभनौली (Babhnauli) गांव में अपने किसी नजदीकी व्‍यक्ति के घर शादी (Marriage ceremony) में शामिल होने गये थे।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.