सिवान में कोचिंग टीचर ने किया ऐसा काम कि शर्म से लाल हुईं छात्राएं, वीडियो में दिख रही करतूत

टीचर का किसी सरकारी या निजी विद्यालय से कोई वास्ता नहीं है। इलाके के लोगों का कहना है कि अधिक से अधिक लड़कों को अपने कोचिंग की तरफ आकर्षित करने के लिए उसने ऐसी गलत हरकत का सहारा लिया।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 01:07 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 01:07 PM (IST)
सिवान में कोचिंग टीचर ने किया ऐसा काम कि शर्म से लाल हुईं छात्राएं, वीडियो में दिख रही करतूत
सिवान जिले के मैरवा में शर्मसार करने वाली घटना। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

मैरवा (सिवान), संवाद सूत्र। शिक्षक को भारतीय संस्‍कृति में माता-पिता से भी ऊपर का दर्जा दिया गया है, लेकिन बदलते सामाजिक जीवन मूल्‍यों के दौर में यह अतीत की बात है। सिवान जिले के मैरवा में एक कोचिंग टीचर का ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख सुनकर लोग ताज्‍जुब कर रहे हैं। कोचिंग टीचर भरी क्‍लास में कुछ ऐसा करता है कि छात्राएं शर्म से पानी-पानी हो जाती हैं तो कई छात्र मजे लेने के चक्‍कर में तालियां बजा बैठते हैं। यह वीडियो मैरवा प्रखंड के एक गांव में चलने वाले कोचिंग का बताया जा रहा है।

वायरल वीडियो क्लिप में शिक्षक ने तोड़ी मर्यादा

वायरल वीडियो क्लिक कोचिंग में चल रही क्‍लास के दौरान ही बनाई गई है। कोचिंग में छात्र और छात्राएं बेंच पर बैठे दिख रहे हैं। सभी टीचर द्वारा बोर्ड पर लिखी बातें अपनी कापी पर उतार रहे हैं। इसी दौरान शिक्षक को शेर याद आ जाती है। वायरल वीडियो में शिक्षक द्वारा शेर व शायरी की प्रस्तुति में मनचले छात्रों को कोङ्क्षचग की तरफ लुभाने के मंसूबे साफ झलक रहे हैं। अश्लील शायरी सुनकर कोचिंग कक्षा में मौजूद कुछ छात्र तालियां बजाते हैं तो कुछ छात्राएं शर्म से अपना सिर झुकाए बैठी हुई दिख रही हैं। वहीं कुछ छात्रों की वाहवाही सुनकर शिक्षक लेखन पट के सामने मुस्कुराते नजर आते हैं।

दूसरे शिक्षक भी वीडियो देख हो रहे शर्मसार

कोचिंग शिक्षक की इस गतिविधि की हर प्रबुद्ध व्‍यक्ति आलोचना कर रहा है। इस वीडियो क्लिप को देखकर दूसरे शिक्षक भी शर्मसार हो रहे हैं। हालांकि बताया जा रहा है कि इस युवक का किसी सरकारी या निजी विद्यालय से कोई वास्ता नहीं है। वह युवक शिक्षित बेरोजगार है और जेब खर्च के लिए कोचिंग चला रहा है। लोगों का कहना है कि अधिक से अधिक लड़कों को अपने कोचिंग की तरफ आकर्षित करने के लिए उसने ऐसी गलत हरकत का सहारा लिया।

chat bot
आपका साथी