पिता मुखिया का चुनाव जीते, तो बेटा भी नहीं रहा पीछे; वैशाली की लड़की की शादी से पहले ही किया खेल

पिता ने मुखिया का चुनाव जीता तो बेटा भी पीछे कैसे रहता प्‍यार की जंग में किया बड़ा कारनामा पड़ोस की युवती के पिता ने पुलिस से की शिकायत पुलिस बोली- बहुत जल्‍द ही पकड़कर ला देंगे सामने

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Sun, 21 Nov 2021 11:11 AM (IST) Updated:Sun, 21 Nov 2021 11:11 AM (IST)
पिता मुखिया का चुनाव जीते, तो बेटा भी नहीं रहा पीछे; वैशाली की लड़की की शादी से पहले ही किया खेल
वैशाली जिले के सराय में पिता ने दर्ज कराई शिकायत। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

हाजीपुर/सराय, जागरण टीम। शादी-विवाह के मुहूर्त शुरू होते ही प्रेम प्रसंग में भागने और भगाने का सिलसिला भी तेज हो गया है। वैशाली जिले में नवनिर्वाचित मुखिया का बेटा एक युवती को उसकी शादी से ठीक एक दिन पहले भगा ले गया। भगवानपुर थाना क्षेत्र के असोई लच्छीराम पंचायत के नव निर्वाचित मुखिया के पुत्र ने पड़ोस की ही एक युवती को शादी से एक दिन पूर्व अपहरण कर लिया। इस संबंध में लड़की के पिता ने भगवानपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि शुक्रवार की अल सुबह यदुनंदन राम के पुत्र देवराज राम उर्फ राजा बाबू चोरी छिपे मेरे घर में प्रवेश कर गया और मेरी लड़की को भय दिखाकर भगा ले गया। साथ ही शादी के लिए रखे गए पांच लाख नगदी एवं ढाई लाख के गहने भी ले गए।

थानाध्‍यक्ष बोले- जल्‍द लड़की को ढूंढ निकालेंगे

प्राथमिकी में कहा है कि मेरी लड़की की शादी रविवार को होनी तय थी। इसी बीच एक षड्यंत्र के तहत घटना को अंजाम दिया गया। इस संबंध में जब यदुनंदन राम के घर पूछने गया तो धमकी दी। दर्ज मामले देवराज राम उर्फ राजा बाबू, यदुनंदन राम, ललिता देवी, रजनीश कुमार सहित छह लोगों को नामजद किया गया है। इस संबंध में थानाध्यक्ष आलोक कुमार ने बताया कि शादी की नीयत से भगाकर ले गया है। मामले की प्राथमिकी दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है। जल्द ही लड़की की बरामदगी कर ली जाएगी।

नाबालिग लड़की का अपहरण, उसकी दो सहेलियों पर आरोप

इधर, वैशाली जिले के ही राघोपुर थाना क्षेत्र स्थित घर से एक नाबालिग लड़की का अपहरण उसकी दो सहेलियों ने योजना बनाकर अपने परिजनों के साथ मिलकर करा दिया। इस घटना को लेकर अपहृता के पिता ने राघोपुर थाना में राघोपुर थाना क्षेत्र के मल्लिकपुर गांव की काजल कुमारी, उसकी बहन आरती कुमारी, उसके भाई सनोज कुमार, मनोज कुमार, विनोद कुमार, पिता मोहन दास तथा मां मीना देवी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। दर्ज प्राथमिकी के आलोक में राघोपुर थाना की पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी