पड़ोसन के श्राद्ध में गया शख्‍स लौटकर नहीं आ सका घर, वैशाली की इस घटना से हर कोई हैरान

पड़ोस की महिला के दाह संस्‍कार में गया एक शख्‍स लौटकर अपने घर नहीं आ सका। महिला के दाह संस्‍कार में गए लोग भी दूसरी मनहूस खबर लेकर गांव लौट आए। 50 वर्ष के इस शख्‍स के ऐसी घटना हुई कि उसके स्‍वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 10:30 AM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 10:30 AM (IST)
पड़ोसन के श्राद्ध में गया शख्‍स लौटकर नहीं आ सका घर, वैशाली की इस घटना से हर कोई हैरान
पड़ोस की महिला के दाह संस्‍कार में गए शख्‍स की डूबकर मौत। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

हाजीपुर/पटेढी बेलसर/महुआ, जागरण टीम। हादसों के साथ ही कई बार ऐसे संयोग जुड़ जाते हैं, जिनसे इसकी चर्चा दूर तक हो जाती है। वैशाली जिले के पटेढ़ी बेलसर ओपी क्षेत्र के करनेजी में एक ऐसा ही हादसा हुआ। यहां पड़ोस की महिला के दाह संस्‍कार में गया एक शख्‍स लौटकर अपने घर नहीं आ सका। महिला के दाह संस्‍कार में गए लोग भी दूसरी मनहूस खबर लेकर गांव लौट आए। 50 वर्ष के इस शख्‍स के ऐसी घटना हुई कि उसके स्‍वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है तो वहीं जो भी इस घटना के बारे में जान सुन रहा है, वह हैरान हो रहा है।

नदी में नहाने के दौरान डूबे

आदर्श टोला में शुक्रवार को एक 50 वर्षीय व्यक्ति की नदी में डूबने से मौत हो गई। मृतक आदर्श टोला निवासी बद्री राम बताए गए हैं। बताया गया कि गुरुवार की शाम गांव में एक महिला का निधन हो गया था। गांव वाले के साथ बद्री राम भी दाह संस्कार में शामिल होने करनेजी स्थित वाया नदी घाट पर गए थे। वहीं उनकी मौत नहाने के दौरान वाया नदी में डूबने से हो गई।

महुआ में स्नान के दौरान पोखर में डूबे युवक का सुराग नहीं

इधर, महुआ थाना क्षेत्र के लक्ष्मी नारायणपुर पंचायत स्थित रामपुर गांव के पोखर में स्नान करने के दौरान एक 43 वर्षीय व्यक्ति डूब गया। युवक के डूबने की खबर मिलते ही काफी संख्या में लोग जुट गए तथा तलाश शुरू कर दी है। लेकिन, पांच घंटे की खोजबीन मे भी अब तक युवक का कुछ पता नहीं चल पाया है। जानकारी के अनुसार, लक्ष्मी नारायणपुर का लालबाबू महतो रामपुर पोखर में स्नान करने गया था। स्नान करने के दौरान ही पोखर में जेसीबी से खोदे गए गड्ढे के गहरे पानी में चला गया। काफी देर तक वह पानी से बाहर नहीं निकला तो आसपास के लोगों ने शोर मचाया।

युवक के डूबने की सूचना उसके घर वालों को भी दी गई। घर में सूचना मिलते ही उसके स्वजनों का रोते-रोते हाल बुरा है। वहीं, सूचना पर काफी संख्या में लोग जुट गए। स्थानीय युवक पानी में उतर कर उसकी तलाश कर रहे है, लेकिन 5 घंटे गुजर जाने के बावजूद अब तक उसका पता नहीं चल पाया है। सत्येंद्र कुमार सिंह, विक्की कुमार, डा. लाल बहादुर दास आदि ने महुआ अंचलाधिकारी  एवं पुलिस सूचना देकर एसडीआरएफ टीम से युवक की खोज कराने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी