पालीगंज में इलाज के दौरान महिला की मौत पर हंगामा

अनुमंडलीय अस्पताल पालीगंज में शुक्रवार को भर्ती कराई महिला की इलाज के दौरान शनिवार को मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 06:53 AM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 06:53 AM (IST)
पालीगंज में इलाज के दौरान महिला की मौत पर हंगामा
पालीगंज में इलाज के दौरान महिला की मौत पर हंगामा

पालीगंज। अनुमंडलीय अस्पताल पालीगंज में शुक्रवार को भर्ती कराई महिला की इलाज के दौरान शनिवार को मौत हो गई। थाना क्षेत्र के महाबलीपुर निवासी शाति देवी 53 वर्षीय महिला को देर शाम पेट दर्द होने पर लाया गया था। मौत के बाद आक्रोशित स्वजनों ने डॉक्टर और अस्पतालकíमयों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया। हंगामा बढ़ता देख कर्मी परिसर से खिसक गए। स्थानीय लोगों ने हस्तक्षेप कर शांत कराया।

इधर, हंगामे के दौरान पहुंचे स्वास्थ्य प्रबंधक पराजित कुमार ने कहा कि डॉक्टरों ने महिला की हालत गंभीर देख, पीमसीएच रेफर किया था। स्वजन अस्पताल से नहीं ले गए।

स्वजनों का कहना है कि रुटीन के अनुसार नर्सो ने उसे दवाइयां दी। कुछ ही देर बाद जब शांति की तबीयत बिगड़ने लगी तो उस वक्त किसी ने ध्यान नहीं दिया। पूछने पर पता चला कि डॉक्टर और नर्सो की ड्यूटी बदल गई है। नये शिफ्ट में जब तक दूसरे डॉक्टर आते और बीमारी समझते, तब तक शांति ने दम तोड़ दिया। ---------------------

- पेट में दर्द की शिकायत पर अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराई गई थी महिला

- चिकित्सकों पर इलाज में लापरवाही करने का स्वजनों ने लगाया आरोप

--------------- खेत से लौट रहे युवक की करंट से मौत

संसू, पुनपुन : पीपरा के राजघाट नवादा गाव में शनिवार की दोपहर करीब तीन बजे करंट से युवक की मौत हो गई। राजघाट नवादा निवासी विश्वकर्मा कुमार अपने खेत की तरफ गया था। लौटने के दौरान खेत टूटकर गिरे तार के संपर्क में आ गया। थानाध्यक्ष सत्येंद्र कुमार ने बताया कि पोस्टमॉर्टम के लिए शव भिजवाया गया है।

chat bot
आपका साथी