गया में वाहन जांच के दौरान युवक की मौत के बाद हंगामा, पुलिस को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

गया में वाहन जांच के दौरान रविवार की सुबह एक युवक की मौत के बाद जमकर बवाल हुआ। गुस्साए लोगों ने पुलिस के जवानों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Sun, 20 Sep 2020 01:56 PM (IST) Updated:Sun, 20 Sep 2020 01:56 PM (IST)
गया में वाहन जांच के दौरान युवक की मौत के बाद हंगामा, पुलिस को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा
गया में वाहन जांच के दौरान युवक की मौत के बाद हंगामा, पुलिस को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

गया, जेएनएन। जिले के बाराचटटी थाना के सामने वाहन जांच के दौरान रविवार की सुबह एक युवक हादसे का शिकार हो गया। गंभीर रूप से घायल युवक ने इलाज के दौरान प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बाराचट्टी में दम तोड़ दिया। मृतक की पहचान हरैया गांव का अटल रविदास के रूप में हुई है। हादसे के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस पर हमला कर दिया। इस दौरान अस्पताल परिसर में दौड़ा-दौड़ाकर जवानों को पीटा गया। इससे काफी देर तक हंगामा मचा रहा। इस बीच किसी ने घटना का वीडियो बनाकर इंटरनेट पर वायरल कर दिया। 

पुलिस द्वारा वाहन जांच के दौरान हुआ हादसा

मिली जानकारी के अनुसार थाने के सामने बाराचट्टी पुलिस टीम के द्वारा वाहन जांच की जा रही थी। इसी बीच वहां से गुजर रहे हरैया गांव के अटल रविदास को पुलिस ने रोकना चाहा। जांच कर रहे पुलिस के जवान एवं पदाधिकारियों ने उसे डंडे दिखाया तो वे दूसरी तरफ मुड़ गया। इसी दौरान युवक संतुलन खो बैठा और पीछे से आ रहे ट्रक की चपेट में आ गया। जिसके बाद घायल को स्थानीय लोग प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बाराचट्टी ले आए पर उसने दम तोड़ दिया।

अस्पताल परिसर में दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीण प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बाराचट्टी पहुंचे। वहां अपने गांव के मृत युवक को देखकर ग्रामीण गुस्से से आगबबूला हो उठे और पुलिस से उलझ गए। पुलिस को जब ग्रामीणों ने कहा कि आप कानून को हाथ में नहीं ले सकते हैं, इस पर पुलिसकर्मी दो लोगों को बुरी तरह पीटने लगी। यह देख वहां मौजूद हरिया गांव के ग्रामीण आक्रोशित हो गए और पुलिस से खींचतान करने लगे। कुछ ही देर में मारपीट होने लगी। ग्रामीणों ने पुलिस को दौड़ा-दौड़ाकर अस्पताल परिसर में पीटा। उसके बाद थाने में भी लगे वाहनों में तोड़फोड़ की। इधर, युवक की मौत के बाद स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिवार के लोग रो-रोकर बेसुध हो जा रहे हैं। 

chat bot
आपका साथी