उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी रालोसपा को लगा दोहरा झटका, राजद में गए राष्‍ट्रीय कोषाध्‍यक्ष और प्रवक्‍ता

खरमास खत्म होने के साथ ही रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा को गहरा झटका लगा है। उनके दल के दो प्रमुख नेताओं राजेश यादव एवं सुबोध मेहता ने इस्तीफा देकर राजद की सदस्यता ले ली है। राजद के प्रदेश प्रवक्ता चितरंजन गगन ने यह जानकारी दी/।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 10:43 PM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 11:06 PM (IST)
उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी रालोसपा को लगा दोहरा झटका, राजद में गए राष्‍ट्रीय कोषाध्‍यक्ष और प्रवक्‍ता
रालोसपा के दो बड़़े़े नेता राजद में हुए शाम‍ि‍ल।

राज्य ब्यूरो, पटना। Bihar politics: खरमास खत्म होने के साथ ही  बिहार की राजनीति में सियासी पाला बदल का दौर शुरू हो गया है। इस सिलसिले में पहली कामयाबी राजद को मिली है तो रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा (Upendra kushwaha) को गहरा झटका लगा है। उनके दल के दो प्रमुख नेताओं राजेश यादव एवं सुबोध मेहता ने इस्तीफा देकर राजद की सदस्यता ले ली है। खरमास के दौरान बीजेपी, राजद और जदयू के नेताओं ने एक - दूसरे के डाल में सेंधमारी के दावे किए थे। 

राजद के प्रदेश प्रवक्ता चितरंजन गगन ने बताया कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने शनिवार को राबड़ी देवी के आवास में दोनों को राजद की सदस्यता दिलाई। राजेश को कुशवाहा ने राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष और सुबोध को प्रवक्ता बना रखा था। दोनों की गिनती उनके विश्वस्त नेताओं में होती थी। किंतु पिछले कुछ दिनों से तालमेल गड़बड़ा गया था। विधानसभा चुनाव में रालोसपा के करारी शिकस्त के बाद से ही माना जा रहा था कि दोनों नेताओं का इस्तीफा हो सकता है।

chat bot
आपका साथी