पटना में ससुराल गए डॉक्टर के घर का ताला कुंडी सहित उखाड़कर 15 लाख की चोरी

सुलतानगंज थाना अंतर्गत ट्रेनिंग स्कूल के समीप मोहम्मदपुर मोहल्ला के जाफर गली निवासी होम्योपैथिक डॉक्टर के मकान में रविवार की रात भीषण चोरी हो गई। गृह स्वामी डॉ. हिदायत कादरी परिवार के साथ बिहारशरीफ स्थित ससुराल गए परिवार को लाने गए थे।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 01:05 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 01:05 PM (IST)
पटना में ससुराल गए डॉक्टर के घर का ताला कुंडी सहित उखाड़कर 15 लाख की चोरी
सुलतानगंज थाना अंतर्गत ट्रेनिंग स्कूल के समीप हुई है चोरी की घटना।

पटना, जेएनएन। सुलतानगंज थाना अंतर्गत ट्रेनिंग स्कूल के समीप मोहम्मदपुर मोहल्ला के जाफर गली निवासी होम्योपैथिक डॉक्टर के मकान में रविवार की रात भीषण चोरी हो गई। गृह स्वामी डॉ. हिदायत कादरी परिवार के साथ बिहारशरीफ स्थित ससुराल गए परिवार को लाने गए थे। सोमवार की सुबह घर लौटने पर कमरे और अलमीरा का ताला टूटा पाया। उन्होंने बताया कि आभूषण और नगद समेत लगभग 15 लाख तक के समान की चोरी हुई है। पीड़ित ने इस घटना की लिखित सूचना थाना जा कर दी। थानाध्यक्ष शेर सिंह यादव ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर चोरी की इस घटना में तफ्तीश की जा रही है।

आलमीरा में रखा लगभग सवा लाख रुपया भी ले गए

सुलतानगंज थाना अंतर्गत ट्रेनिंग स्कूल के समीप मोहम्मदपुर मोहल्ला के जाफर गली निवासी होम्योपैथिक डॉक्टर गृहस्वामी डॉ. हिदायत कादरी ने बताया कि बाहर के गेट की कुंडी ताला सहित उखाड़कर कर चोर अंदर आए और अलमीरा में रखे पत्नी के आभूषण चोरी कर लिए। उन्होंने बताया कि चोरी गए सामान की कीमत लगभग 12 लाख रुपये से अधिक की होगी। इसके साथ ही अलमीरा में रखा नगद लगभग सवा लाख रुपया भी ले गए।

परिवार को लेकर लौटने कमरे का ताला टूटा पाया

सुलतानगंज थाने के रहने वाले डॉक्टर ने बताया कि चोरों ने दीवान पर अलमीरा का पूरा सामान बिखेर कर रख दिया। उन्होंने बताया कि सोमवार की सुबह परिवार को लेकर लौटने पर उन्होंने कमरे का ताला टूटा पाया। अंदर आए तो अलमीरा की हालत देखकर होश उड़ गए। सभी कीमती सामान गायब था। डॉ. हिदायत कादरी ने बताया कि वह शाहगंज में होम्योपैथिक की प्रैक्टिस करते हैं। बताते चलें कि पटना में चोरी की वारदात लगातार बढ़ गई है। लॉकडाउन के दौरान भी बड़ी वारदातें सामने आतीं रही हैं। राजधानी में एक बार फिर चोरी की घटना सामने आई है। घटना के बाद इलाके में लोग सतर्क हो गए हैं। 

chat bot
आपका साथी