बेलगाम ट्रक ने तीन वाहनों में मारी टक्कर, पांच घायल

मालसलामी थाना क्षेत्र के धर्मशाला के पास रविवार को अनियंत्रित ट्रक ने तीन वाहनों में टक्कर मार दी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 12 Oct 2020 06:31 AM (IST) Updated:Mon, 12 Oct 2020 06:31 AM (IST)
बेलगाम ट्रक ने तीन वाहनों में मारी टक्कर, पांच घायल
बेलगाम ट्रक ने तीन वाहनों में मारी टक्कर, पांच घायल

पटना सिटी। मालसलामी थाना क्षेत्र के धर्मशाला के पास रविवार को अनियंत्रित ट्रक ने तीन वाहनों में टक्कर मार दी। घटना में पांच लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया। चिकित्सकों ने घायल को खतरे से बाहर बताया।

घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने हंगामा कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाकर शांत कराया। लोगों ने कहा कि धर्मशाला के समीप ट्रक चालक की लापरवाही से सड़क पर भगदड़ मच गई। चालक ने ट्रक से पहले पिकअप वैन, फिर ई-रिक्शा और ऑटो में टक्कर मार दी।

ई-रिक्शा पर सवार दो यात्री घायल हो गए। पास से गुजर रहे तीन राहगीर भी घायल हो गए। घटना के बाद ट्रक छोड़कर चालक-खलासी फरार हो गए।

मालसलामी थानाध्यक्ष सुदामा कुमार सिंह ने लोगों को शांत कराया। उन्होंने बताया कि मामले में किसी ने प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई है। लोगों ने आरोप लगाया कि चौकी के पुलिसकर्मी नजराना लेकर ट्रकों को मुख्य सड़क से पास कराते हैं। इसी कारण घटनाएं होती हैं। ---------------

- दुर्घटना के बाद ट्रक छोड़ चालक-खलासी फरार, थानेदार ने उग्र लोगों को कराया शांत

- लोगों ने पुलिसकर्मियों पर नजराना लेकर मुख्य सड़क से ट्रक पास कराने का लगाया आरोप

----------------- बिहटा में किशोरी पर हमले का आरोपी पकड़ाया

संसू, बिहटा: बिहटा पुलिस ने रविवार की देर शाम छापेमारी कर एक माह पूर्व छेड़खानी का विरोध करने पर किशोरी को जख्मी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार थाना क्षेत्र के अमहारा निवासी फुटून उर्फ संतोष की निशानदेही पर अन्य आरोपितों को पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। थानेदार अवधेश कुमार झा ने बताया कि एक माह पूर्व अमहारा गांव में गली से गुजर रही किशोरी के साथ गांव के ही आधा दर्जन युवकों ने छेड़खानी का प्रयास किया था। विरोध करने पर युवकों ने रॉड से किशोरी की एक आंख को जख्मी कर दिया था। शिकायत करने पर उसके स्वजनों के साथ भी मारपीट की गई थी।

chat bot
आपका साथी