भोजपुर में अनियंत्रित डंपर ने बालक को रौंदा, इलाज के लिए पटना ले जाने के दौरान हुई मौत, हंगामा

भोजपुर जिले के चरपोखरी थाना क्षेत्र अन्तर्गत आरा-सासाराम स्टेट हाइवे पर नगरी गांव के समीप गुरुवार की दोपहर अनियंत्रित डंपर ने एक बालक को रौंद दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। इलाज के लिए पटना ले जाने के दौरान उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

By Prashant KumarEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 03:41 PM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 03:41 PM (IST)
भोजपुर में अनियंत्रित डंपर ने बालक को रौंदा, इलाज के लिए पटना ले जाने के दौरान हुई मौत, हंगामा
बालक की मौत पर अस्‍पताल के बाहर विलाप करते स्‍वजन। जागरण।

जागरण संवाददाता, आरा। भोजपुर जिले के चरपोखरी थाना क्षेत्र अन्तर्गत आरा-सासाराम स्टेट हाइवे पर नगरी गांव के समीप गुरुवार की दोपहर अनियंत्रित डंपर ने एक बालक को रौंद दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। इलाज के लिए पटना ले जाने के दौरान उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। हादसे के बाद आक्रोशित ग्रामीण सड़क पर उतर गए तथा नगरी बाजार के समीप शव के साथ आरा-सासाराम मुख्य मार्ग को जाम कर हंगामा शुरू दिया। मृत ढाई वर्षीय बालक विष्णु कुमार नगरी गांव निवासी बैजनाथ साह का पुत्र था। सिर व पैर में गंभीर चोटें आई थी। हादसे के बाद पुलिस ने डंपर को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है। सड़क पर उतरे आक्रोशित ग्रामीण मुआवजा व अनियंत्रित वाहनों के परिचालन पर रोक लगाने की मांग कर रहे हैं। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी ग्रामीणों को समझाने-बुझाने में लगे हुए हैं।

घर के बाहर खेल रहा था तभी हुआ हादसा

इधर, बालक की दादी ने बताया कि उनका घर गांव के सड़क किनारे ही अवस्थित है। जहां, घर के बाहर चौकी लगा हुआ था। गुरुवार की दोपहर जख्मी बालक कुछ बच्चों के साथ चौकी पर खेल रहा था। खेलते-खेलते वह सड़क किनारे चल गया। इस बीच विपरीत दिशा से आ रहे  एक अनियंत्रित डंपर ने बच्चे को रौंद दिया। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। इसके बाद उसे इलाज के लिए चरपोखरी पीएचसी से सदर अस्पताल लाया गया। जहां, से प्राथमिक उपचार के बाद उसकी चिंताजनक हालत देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया।

शव पहुंचते ही भड़का गुस्सा, आ गए सड़क पर

परिजनों से घायल बच्चे को इलाज के लिए पटना ले जा रहे थे, तभी उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। हादसे के बाद मृत बालक के घर में कोहराम मचा। शव के गांव पहुंचते ही आक्रोश भड़क उठा। आक्रोशित ग्रामीणों ने नगरी बाजार के समीप शव के साथ आरा-सासाराम पथ को जाम कर दिया। इस घटना के बाद मृत बालक के परिवार के सभी सदस्यों का रो-रो कर बुरा हाल था। आसपास के लोग ढांढस बंधाने में लगे थे।

chat bot
आपका साथी