पटना के बिहटा में अनियंत्रित कार व ऑटो में टक्कर, पत्नी की मौत-पति रेफर; सड़क जाम कर हंगामा

बिहटा-खगौल मुख्य मार्ग पर नेउरा थाना क्षेत्र के बेला गांव के समीप तेज रफ्तार से आ रही कार एवं ऑटो की जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में ऑटो पर सवार महिला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसका पति गंभीर रूप से घायल हो गया।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Sat, 10 Apr 2021 03:30 PM (IST) Updated:Sat, 10 Apr 2021 03:30 PM (IST)
पटना के बिहटा में अनियंत्रित कार व ऑटो में टक्कर, पत्नी की मौत-पति रेफर; सड़क जाम कर हंगामा
पटना के बिहटा में हादसे के बाद पलटा ऑटो।

संवाद सूत्र बिहटा। राजधानी में शनिवार को बिहटा-खगौल मुख्य मार्ग पर नेउरा थाना क्षेत्र के बेला गांव के समीप तेज रफ्तार से आ रही कार एवं ऑटो की जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में ऑटो पर सवार महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका पति गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतका की पहचान बेला निवासी सविता देवी एवं घायल उसका पति धरणीधर उर्फ रंजीत कुमार है। महिला की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने बिहटा-खगौल मुख्य मार्ग पर नेउरा थाना क्षेत्र के बेला गांव के समीप आगजनी कर यातायात बाधित कर दिया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाकर मामला शांत कराया। 

ऑटो पर सवार थे पति और पत्नी

बताया जाता है कि रंजीत कुमार अपनी पत्नी सविता देवी के साथ ऑटो पर सवार होकर मधुपुर से बिहटा जा रहे थे। रास्ते में बेला गांव के समीप विपरीत दिशा से तेज रफ्तार में आ रही अनियंत्रित कार से ऑटो में आमने-सामने टक्कर की टक्कर हो गई। हादसे के बाद कार चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। घटना में ऑटो पर सवार सविता देवी की घटनास्थल पर मौत हो गई, जबकि उनके पति रंजीत कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद नेउरा पुलिस ने पहुंचकर घायल को एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। वहीं पुलिस ने जब शव को कब्जे में लेना चाहा तो ग्रामीण आक्रोशित हो गए। हंगामा करते हुए पुलिस को खदेड़ दिया। सूचना मिलने पर बिहटा थानाध्यक्ष अवधेश कुमार झा, नेउरा थानाध्यक्ष धर्मेन्द्र कुमार, बीडीओ विशाल आनंद, सीओ विजय कुमार सिंह पंहुचे और जनप्रतिनिधियों के माध्यम से करीब चार घंटे के बाद आक्रोशित लोगों को समझाकर यातायात सुचारू करवाया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। बीडीओ विशेष आंनद ने मुख्यमंत्री पारिवारिक योजना के तहत बीस हजार रुपये की सहायता राशि प्रदान कर अन्य हर तरह की मदद करने का आश्वासन दिया है। 

chat bot
आपका साथी