पटना के गौरीचक में अनियंत्रित होकर पलटा ऑटो, छोटे भाई के सामने बड़े ने तोड़ा दम

गौरीचक थाना के ग्वसपुर के नजदीक ऑटो पलटने से उसपर बैठे एक किसान की मौत हो गई जबकि किसान का छोटा भाई समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक की पहचान धनरूआ थाना के बिशुनचक गांव निवासी संतोष कुमार 38 के तौर पर हुई।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 01:31 PM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 01:31 PM (IST)
पटना के गौरीचक में अनियंत्रित होकर पलटा ऑटो, छोटे भाई के सामने बड़े ने तोड़ा दम
पटना के गौरीचक में ऑटो पलटने से एक की मौत हो गई। प्रतीकात्मक तस्वीर।

फुलवारीशरीफ। गौरीचक थाना के ग्वसपुर के नजदीक गुरुवार की सुबह चार बजे ऑटो पलटने से उसपर बैठे एक किसान की मौत हो गई, जबकि किसान के छोटा भाई समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतक की पहचान धनरूआ थाना के बिशुनचक गांव निवासी संतोष कुमार 38 के तौर पर हुई। घटना के बाद चालक फरार हो गया। सूचना पाकर पहुंची गौरीचक पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए व घायलों को इलाज के लिए भेजा।

जानकारी के अनुसार बिशुनचक गांव निवासी संतोष कुमार अपना छोटा भाई जितेन्द्र कुमार के साथ खेत से मटर तोड़कर अगमकुआं बाजार में ऑटो से गुरुवार की सुबह निकला था। ऑटो पर दोनों किसान भाई के साथ मजदूर योगेश्वर बिंद और चालक धीरज बिंद भी थे। गौरीचक के ग्वसपुर के नजदीक चालक धीरज का आटॉ अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गया। संतोष कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि जितेन्द्र कुमार व योगेश्वर बिंद बुरी तरह घायल हो गए। चालक धीरज कुमार घटना के बाद फरार हो गया।

छोटा भाई के सामने ही बड़ा भाई ने तोड़ दिया दम

घटना के बाद एक तरफ घायल होकर छोटा भाई जितेन्द्र कुमार दर्द से कराह रहा था तो वहीं गंभीर रूप से घायल बड़ा भाई संतोष कुमार को भी देख रहा था। सुबह के चार बजे अंधेरा होने के कारण कोई बचाने वाला भी घटनास्थल पर मौजूद नहीं था। आखिरकार छोटा भाई के सामने ही संतोष कुमार ने दम तोड़ दिया। किसान की मौत की सूचना गांव पहुंचते ही घर में कोहराम मच गया। तीन बच्चों के पिता संतोष कुमार की मौत की खबर मिलते ही पत्नी रीना देवी का रो-रोकर बुरा हाल है। ग्रामीणों ने बताया कि संतोष एक गरीब किसान है और अपने ही खेतों में सब्जी उगाकर बाजार में अपने भाई जितेन्द्र के साथ बेचने जाता था। इसी से घर का भरण-पोषण होता था।

chat bot
आपका साथी