गोपालगंज में बर्थ डे पार्टी से लौट रहे थे बाइक सवार दो युवक, रास्‍ते में एक का इंतजार कर रही थी मौत

गोपालगंज में गुरुवार देर रात जन्‍मदिन समारोह से लौट रहे बाइक सवार दो युवकों केा अज्ञात वाहन ने कुचल दिया। उनमें से एक की मौत अस्‍पताल में इलाज के दौरान हो गई। एक का गंभीर स्थिति में इलाज कराया जा रहा है।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 06:11 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 06:11 PM (IST)
गोपालगंज में बर्थ डे पार्टी से लौट रहे थे बाइक सवार दो युवक, रास्‍ते में एक का इंतजार कर रही थी मौत
सड़क हादसे में एक युवक की मौत। प्रतीकात्‍मक फोटो

गोपालगंज, जागरण टीम। बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के ब्लाक मोड़ के समीप गुरुवार की रात बर्थडे पार्टी (Birth Day Party) से लौट रहे दो युवकों को अज्ञात वाहन ने रौंद दिया। इस हादसे में बाइक सवार बाइक सवार दोनों युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए। हादसे के बाद आसपास के लोगों की मदद से जख्मी युवकों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गाय। जहां इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई। घटना के बाद पुलिस ने मृतक युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की पहचान सारण जिले के बैजू कुमार के रूप में की गई है। अमन गुप्‍ता का इलाज चल रहा है। 

दोनों युवकों को रौंदती चली गई अज्ञात गाड़ी 

बताया जाता है कि सारण जिले के मशरक थाना क्षेत्र अंतर्गत कर्ण कुदरियां गांव निवासी बैजू कुमार तथा अमन गुप्ता महम्मदपुर थाना क्षेत्र के भीमपुरवां गांव स्थित अपने मौसी के घर आयोजित एक बर्थडे पार्टी में शामिल होने गए थे। बर्थडे पार्टी में शामिल होने के बाद दोनों युवक बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे थे। उनकी बाइक ब्लाक मोड़ के समीप पहुंची  ही थी, कि अज्ञात वाहन बाइक सवार दोनों युवकों को रौंदता चला गया।

इलाज के दौरान एक की मौत, दूसरे को किया गया रेफर 

घटना के बाद स्‍थानीय लोगों की नजर पड़ी तो जख्मी युवकों को आसपास के लोगों ने स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया।  वहां उनकी हालत गंभीर देखकर चिकित्सकों ने उन्हें सदर अस्पताल रेफर कर दिया। सदर अस्पताल में इलाज के दौरान जख्मी बैजू कुमार की मौत हो गई। जबकि घायल अमन कुमार का इलाज चल रहा है। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही घटना के बाद पुलिस जख्मी युवक के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

chat bot
आपका साथी