छपरा में महिला को टक्‍कर मार गिरे बाइक सवार दो युवक, तब भीड़ ने जो किया जानकर हो जाएंगे हैरान

सारण जिले के भेल्‍दी थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह सड़क पार कर रही एक बुजुर्ग महिला को बाइक ने जोरदार टक्‍कर मार दी। इस हादसे में महिला समेत बाइक सवार दो युवक भी जख्‍मी हो गए। लेकिन लोगों ने जो किया वह हैरान करने वाला है।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Sat, 04 Sep 2021 05:34 PM (IST) Updated:Sat, 04 Sep 2021 05:34 PM (IST)
छपरा में महिला को टक्‍कर मार गिरे बाइक सवार दो युवक, तब भीड़ ने जो किया जानकर हो जाएंगे हैरान
शराब ले जाने वालों की टोह में जुटी पुलिस। सांकेतिक तस्‍वीर

भेल्दी (सारण), संवाद सूत्र। भेल्दी में शनिवार को एक अजीबोगरीब घटना हुई। बाइक से एक महिला को टक्‍कर लग गई। इस घटना में बाइक सवार दो युवक समेत महिला भी सड़क पर गिर पड़ी। इस घटना में बाइक पर झोले में रखी शराब की बोतलें सड़क पर बिखर गई। इसके बाद तो हद ही हो गई। लोग घायलों की मदद करना छोड़ शराब की बोतलें लेकर भागने लगे। लोगों ने इतनी तेजी दिखाई कि शराब की बोतलें गायब हो गईं और घायल वहां तड़पते रहे। हालांकि शराब लेकर भागने वालों की टोह में पुलिस लग गई है। ऐसे लोग जल्‍द ही सलाखों के पीछे भेजे जा सकते हैं। 

बुजुर्ग महिला को टक्‍कर मारने के बाद गिरे बाइक सवार  

छपरा-रेवा एनएच 722 स्थित कटसा चूड़ा मिल के समीप शनिवार सुबह करीब नौ बजे के आसपास छपरा की तरफ से होंडा शाइन बाइक से दो युवक आ रहे थे। उनके पास एक बैग था। इसी दौरान सड़क पार कर रही एक महिला को बाइक ने टक्‍कर मार दी। इस हादसे में बुजुर्ग महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। दोनों युवक भी सड़क पर गिर कर जख्‍मी हो गए। टक्‍कर लगने से बाइक पर रखे बैग से शराब की बोतलें बाहर बिखर गईं। इस बीच वहां लोगों की भीड़ जुट गई। 

कुछ ही देर में शराब की बोतलें कर दी गायब 

प्रत्यक्षदर्शियों केअनुसार घटनास्थल पर सबसे हैरान करने वाली तस्वीर जो दिखी वह इंसानियत को तार-तार कर गई। स्‍थानीय लोग व सड़क से गुजर रहे राहगीर उनकी मदद करने के बाद शराब की बोतलें लेकर भागने लगे। इस बीच बुजुर्ग महिला कराहती रही। दोनों युवक भी जख्‍मी हो पड़े रहे। कुछ ही देर में शराब की सभी बोतलें गायब हो गईं।  घटना की सूचना भेल्दी पुलिस को मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक लोगों ने घायलों का इलाज करा मामले को रफा-दफा कर दिया था। अब पुलिस सख्ती से पता लगाने में जुटी है कि किन-किन लोगों ने शराब गायब किया है। पुलिस उनलोगों का पता लगा रही है। अब ऐसे लोगों की शामत आने वाली है। इंसानियत छोड़ शराब लेकर भागने का खामियाजा उन्‍हें जेल पहुंचकर भुगतना पड़ सकता है।   

chat bot
आपका साथी