आहर में नहा रहे दो किशोरों की डूबने से मौत

थाना क्षेत्र के डीह मसौढ़ी स्थित बड़का आहर में शुक्रवार को नहाने के दौरान डूबने से मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 01:18 AM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 01:18 AM (IST)
आहर में नहा रहे दो किशोरों की डूबने से मौत
आहर में नहा रहे दो किशोरों की डूबने से मौत

मसौढ़ी। थाना क्षेत्र के डीह मसौढ़ी स्थित बड़का आहर में शुक्रवार को नहाने के दौरान डूबने से दो किशोरों की मौत हो गई। खेत में घास काट रही एक महिला ने बच्चों को डूबता देख शोर मचाया। इसके बाद पहुंचे ग्रामीणों ने काफी मशक्कत के बाद किशोरों को बाहर निकाला। ग्रामीण एक निजी नर्सिंग होम में ले गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के अनुसार, थाना क्षेत्र के संघतपर निवासी दीनदयाल चौधरी उर्फ विट्ठल चौधरी का पुत्र राजगोपाल चौधरी (15 वर्ष) और पुरानी बाजार निवासी स्व. अमरनाथ चौधरी का पुत्र अभय चौधरी (14) शुक्रवार को दोपहर खाना खाने के बाद थाना के डीह मसौढ़ी स्थित बड़का आहर में स्नान करने चले गए। इसी दौरान वे पानीभरे आहर में डूब गए व मौके पर ही उनकी मौत हो गई। इधर उन्हें डूबते देख पास में ही डीह मसौढ़ी की घास काट रही एक महिला ने हल्ला करना शुरू कर दिया। हल्ला सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने दोनों को पानी से बाहर निकाला और उपचार के लिए उन्हें एक निजी नर्सिंग होम ले गए। वहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इधर सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेना चाही, लेकिन स्वजनों ने पोस्टमॉर्टम कराने से इन्कार करते हुए पुलिस को शव सौंपने से मना कर दिया।

थानाध्यक्ष रंजीत कुमार रजक ने बताया कि किशोरों के स्वजनों ने शव का पोस्टमॉर्टम नहीं कराने का लिखित आवेदन दिया है। शोकसभा में दी गई श्रद्धाजंलि

संवाद सहयोगी, मसौढ़ी : पांडेय मार्केट स्थित भारतीय जीवन बीमा निगम के सैटेलाइट कार्यालय के प्रबंधक सह हाजीपुर निवासी मुकेश कुमार की गुरुवार की रात कोरोना से मौत हो गई थी। शुक्रवार को सैटेलाइट कार्यालय में एक शोकसभा कर कर्मियों ने उन्हें श्रद्धाजंलि दी। मौके पर कर्मी विजय कुमार समेत अन्य कर्मी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी