गोपालगंज में बकरी के फसल चरने के विवाद में दो पक्ष भिड़े, मारपीट, कट्टा से फायरिंग

गोपालगंज जिला के फुलवरिया प्रखंड के सवनहपट्टी गांव में घटना हुई। घटना में लाठी-डंडे और रॉड से एक दंपति सहित चार लोग घायल हो गए। दहशत फैलाने को फायंरिंग की। दोनों पक्ष के आवेदन पर सात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन कर रही।

By Sumita JaiswalEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 02:53 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 02:53 PM (IST)
गोपालगंज में बकरी के फसल चरने के विवाद में दो पक्ष भिड़े, मारपीट, कट्टा से फायरिंग
दो पक्ष में हुई मारपीट और फायरिंग। सांकेतिक तस्‍वीर ।

गोपालगंज (फुलवरिया), जागरण संवाददाता। फुलवरिया थाना क्षेत्र के सवनहपट्टी गांव में  बकरी के फसल चरने के विवाद को लेकर दो पक्ष के लोग आपस में भिड़़ गए। इस दौरान लाठी डंडा तथा रॉड से हमला कर एक दंपती सहित चार लोगों को घायल कर दिया गया। मारपीट के दौरान कट्टा से फायरिंग कर दहशत फैला दिया गया। इस घटना को लेकर दोनों पक्ष के लोगों ने एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए थाना में आवेदन दिया है। दोनों पक्ष के आवेदन पर सात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

दहशत फैलाने को फायरिंग

बताया जाता है कि सवनहपट्टी गांव निवासी अशोक पांडेय के खेत में लगी गेहूं की फसल को इसी गांव के निवासी अब्दुल हसन की बकरी चरने लगी। जिसको लेकर दोनोंं पक्ष के लोगों के बीच कहा सुनी होने लगी तथा देखते ही देखते दोनों पक्ष के लोग आपस में भिड़ गए। इस दौरान लाठी डंडा तथा रॉड से हमला कर एक पक्ष के अशोक पांडेय, इनके पुत्र विवेक पांडेय तथा दूसरे पक्ष के अब्दुल हसन व इनकी पत्नी शकीला खातून को घायल कर दिया गया। इस घटना के बाद स्वजनों ने घायलों का रेफरल अस्पताल अस्पताल में इलाज कराया। घटना को लेकर दोनों पक्ष के लोगों ने थाना में आवेदन दिया है। जिसमें एक पक्ष के अब्दुल हसन ने अशोक पांडेय तथा इनके पुत्र विवेक पांडेय को आरोपित बनाया है। वहीं इस घटना को लेकर दूसरे पक्ष के अशोक पांडेय ने टेनी अंसारी, गुलशन अंसारी, बुलेट अंसारी, अनरुल अंसारी सहित पांच लोगों को आरोपित करते हुए मारपीट कर कट्टा से फायरिंग करने का आरोप लगाया है। दोनों पक्ष के आवेदन पर सात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

chat bot
आपका साथी