सिवान में कोविड गाइडलाइन को ठेंगा दिखाकर बाइक चला रहे थे दो पुलिसकर्मी, एसपी ने किया सस्‍पेंड

बिहार के सिवान जिला में बिना हेलमेट और मास्क के बाइक चलाना दो पुलिसकर्मियों को महंगा पड़ा। सिवान एसपी संतोष कुमार ने यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले दोनों पुलिसकर्मियों को सस्‍पेंड कर दिया है। इससे पुलिस महकमे में हड़कंप है।

By Sumita JaiswalEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 05:02 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 05:02 PM (IST)
सिवान में कोविड गाइडलाइन को ठेंगा दिखाकर बाइक चला रहे थे दो पुलिसकर्मी, एसपी ने किया सस्‍पेंड
एसपी ने दोनों पुलिसकर्मियों को किया सस्‍पेंड, सांकेतिक तस्‍वीर ।

छपरा, जागरण संवाददाता। शहर में दो पुलिस कर्मियों को बिना हेलमेट और मास्क लगाए   बाइक चलाना महंगा पड़ गया।  पुलिस कप्तान संतोष कुमार द्वारा यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले दोनो पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है। सस्पेंड दोनों पुलिसकर्मी अखिलेश कुमार एवं श्रीनिवास प्रसाद बताए गए हैं।

 कोविड गाइडलाइन का उल्‍लंधन बर्दाश्‍त नहीं

इस संबंध में बताया जाता है कि दोनों सिपाही एक बाइक पर सवार होकर पुलिस लाइन जा रहे थे।  इसी बीच एसपी श्री कुमार की नजर उनके ऊपर पड़ गई और उन्होंने दोनों को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया। इस दौरान एसपी ने बताया कि यातायात नियमों का पालन के साथ कोविड के नियमों का पालन करना सबके लिए अनिवार्य है। अगर कोई भी बिना हेलमेट और बिना मास्क के बाइक चलाते हुए पकड़ा जाएगा तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। चाहे वह पुलिसवाला ही क्‍यों न हो। एसपी द्वारा दोनों पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किए जाने के बाद पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया। एसपी ने बताया कि कोरोना का संक्रमण एक बार फिर बढऩे लगा है ऐसे में कोविड प्रोटोकाॅल का पालन करना सबके लिए अनिवार्य है।

chat bot
आपका साथी