व्यवसायी को लूटने आए दो बदमाश लोडेड पिस्तौल के साथ गिरफ्तार

- बाइक तीन मोबाइल चेन और 75 ग्राम सोना बरामद -बाईपास मालसलामी खाजेकलां जक्कनपुर तथा वैशाली में वारदातों को अंजाम देने का आरोप -----------

By JagranEdited By: Publish:Tue, 29 Sep 2020 07:53 AM (IST) Updated:Tue, 29 Sep 2020 07:53 AM (IST)
व्यवसायी को लूटने आए दो बदमाश  लोडेड पिस्तौल के साथ गिरफ्तार
व्यवसायी को लूटने आए दो बदमाश लोडेड पिस्तौल के साथ गिरफ्तार

पटना । बाईपास थाना क्षेत्र के एनएच पर कारोबारी से बड़ी रकम लूटने के इरादे से बाइक से घूम रहे दो लुटेरों को पुलिस ने लोडेड पिस्तौल के साथ सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से लूट के तीन मोबाइल और मोटर साइकिल बरामद हुई है। इनकी निशानदेही पर चोरी के सामान खरीदने वाले दो लोगों को वैशाली से दबोचा गया है। उनसे लूट की चेन और गलाए गए 75 ग्राम सोना बरामद किया गया है। एसपी ने उपलब्धि हासिल करने वाली पुलिस टीम को पुरस्कृत करने की बात कही।

पूर्वी एसपी जितेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि बाईपास थाना क्षेत्र के एनएच पर एक व्यवसायी को लूटने के इरादे से दो लुटेरे काले रंग की बाइक से घूम रहे हैं। बाईपास थानाध्यक्ष मुकेश पासवान, मालसलामी थानाध्यक्ष सुदामा सिंह तथा आलमगंज थानाध्यक्ष सुधीर कुमार बताए हुलिया के आधार पर लुटेरों की खोज करने के लिए एनएच पर वाहनों की जांच करने लगे। इसी बीच खाजेकलां के टेढी घाट निवासी रॉकी प्रसाद और मंटू प्रसाद को लोडेड पिस्तौल के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया। दोनों ने अपराध कुबूल लिया। पुलिस की पूछताछ में दोनों ने बताया कि बाइपास टेंट सिटी के पास एक कारोबारी से चेन व मोबाइल, मालसलामी में डाकघर कर्मी से चेन व मोबाइल और बिग्रहपुर में एक महिला से चेन छीनने के अलावा अन्य लूटपाट की वारदतों को अंजाम दिया है। बाईपास पुलिस ने उनकी निशानदेही पर लूटी गई चेन और गलाए गए सोने के साथ वैशाली से प्रेम बाबू और सागर कदम को गिरफ्तार किया गया है।

chat bot
आपका साथी