बस, बोलेरो और ट्रैक्टर आपस में टकराए, साइकिल सवार समेत दो घायल

एम्स के भुसौला गोलंबर के समीप शुक्रवार को एक बड़ा हादसा टल गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 20 Feb 2021 12:51 AM (IST) Updated:Sat, 20 Feb 2021 12:51 AM (IST)
बस, बोलेरो और ट्रैक्टर आपस में टकराए, साइकिल सवार समेत दो घायल
बस, बोलेरो और ट्रैक्टर आपस में टकराए, साइकिल सवार समेत दो घायल

संसू, फुलवारीशरीफ : एम्स के भुसौला गोलंबर के समीप शुक्रवार को एक बड़ा हादसा टल गया। मिनी बस, बोलेरो, ट्रैक्टर और साइकिल में टक्कर हो गई। सड़क किनारे बने रेलिग के कारण सवारी से खचाखच भरी मिनी बस पलटने से बच गई और दर्जनों यात्रियों की जान बच गई। हालांकि इस टक्कर में सड़क किनारे साइकिल लगाकर आराम कर रहे होमगार्ड जवान महेश साव व बोलेरो में बैठी पांच वर्षीय बच्ची सानिया घायल हो गई। थानेदार रफीकुर्रहमान ने बताया कि ट्रैक्टर और बस को जब्त कर ट्रैफिक थाना को सौँप दिया गया है। घायलों का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है। प्रत्यक्षदशियों ने बताया कि सवारी से भरी बस पालीगंज जा रही थी, जबकि आगे सोनपुर के नयागांव का एक परिवार बोलेरो से जानीपुर जा रहा था। भुसौला गोलंबर के समीप पहलेबस ने बोलेरो में टक्कर मार दी। ठोकर के बाद बोलेरा बालू लदा ट्रैक्टर से जा टकराई। बोलेरो से टकराते ही ट्रैक्टर आगे बढ़ गई और ड्यूटी से लौट रहे साइकिल सवार महेश साव को कुचल दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। सड़क किनारे बने रेलिग के कारण बस पलटने से बच गई।

हादसा का कारण सड़क किनारे अवैध पार्किंग में खड़ा बालू लदा ट्रैक्टर बना। भुसौला दानापुर के समीप दर्जनों बालू लदे ट्रैक्टर सड़क किनारे ही खड़े कर दिए जाते हैं और बीच सड़क पर बालू ग्राहकों से सौदा होता है। सड़क पर भी बालू पसरा रहता है जिसके कारण आए दिन बाइक व छोटे वाहन चालक फिसलकर दुर्घटना का शिकार हो जाते हैं।

संसू, बिक्रम : थाना क्षेत्र के बिक्रम -पालीगंज मुख्य पथ पर मंझौली गांव स्थित महामाया मंदिर के समीप ट्रैक्टर और बाइक में टक्कर हो गई। दुर्घटना में बाइक सवार घायल हो गया। जख्मी की पहचान नौबतपुर थाना क्षेत्र के खजूरी गांव निवासी रमाशंकर दास के रूप में की गई है। चिकित्सक ने बताया कि जख्मी को सिर व चेहरे में गम्भीर चोट लगी है बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर किया गया है।

chat bot
आपका साथी