दुल्हिन बाजार में करंट लगने से दो की मौत

दुल्हिन बाजार में करंट लगने से दो की मौत

By JagranEdited By: Publish:Mon, 13 Jul 2020 01:23 AM (IST) Updated:Mon, 13 Jul 2020 01:23 AM (IST)
दुल्हिन बाजार में करंट लगने से दो की मौत
दुल्हिन बाजार में करंट लगने से दो की मौत

संसू, दुल्हिन बाजार : प्रखंड क्षेत्र के इचीपुर उत्क्रमित मध्य विद्यालय की शिक्षक की करंट से मौत हो गई है। शिक्षक गाव में ही खेती कार्य के लिए गये हुए थे जहां बिजली के तार की चपेट में आ गए। इस संबंध में बताया गया कि गाव के बाहर मछली पालन के लिए तालाब बनाया हुआ है जिसके चारों ओर बिजली का तार बिछा हुआ था। शिक्षक इचीपुर गाव निवासी राजबल्लभ ठाकुर के पुत्र रविरंजन कुमार बिछाई तार की चपेट में आ गए जिसके कारण घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। स्वजनों ने बताया कि धान रोपने के लिए वे अपने खेत को तैयार कर घर लौट रहे थे।

वहीं रानीतलाब थाना के हरेरामपुर गाव में ट्रासफार्मर के अíथंग स्टेड रड में एक महिला चपेट में आ गई जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई। इस सबंध में बताया गया कि हरेरामपुर गाव के अजय यादव की पत्नी कांति देवी (45) खेत से घूम कर लौट रही थी। वर्षा होने के कारण जमीन काफी भींगा हुआ था। ट्रासफार्मर के स्टेड रड के कारण जमीन में करंट आया हुआ था जिसकी चपेट में काति देवी आ गई और उनकी मौत हो गई।

वार्ड 60 की एक बोरिग खराब, पानी के लिए परेशानी

जागरण संवाददाता, पटना सिटी : वार्ड 60 अंतर्गत नेहरू चिल्ड्रेन पार्क की पेयजल आपूíत बोरिग के खराब होने से कई मोहल्लों मे पानी के लिए परेशानी बढ़ी है। मीर गुलाबी बाग, लाला टोली, बरकत खां का अखाड़ा, फौजदारी कुआं, कोऑपरेटिव कॉलोनी समेत अन्य क्षेत्रों में नागरिक घरों की निजी बोरिग से पानी ढोते नजर आए। नागरिकों ने बताया कि चार दिनों से पानी की समस्या बनी है। वार्ड अन्तर्गत श्री गुरु गोविद सिंह सदर अस्पताल परिसर की बोरिग भी बंद पड़ी है। इसका खराब हुआ मोटर कई दिनों बाद भी नहीं बदला जा सका है। इस पूरे मामले पर वार्ड प्रतिनिधि बलराम चौधरी ने बताया कि नेहरू चिल्ड्रेन पार्क की बोरिग के मोटर में समस्या आयी है। इसे ठीक कराने का प्रयास जारी है। उन्होंने बताया कि अस्पताल परिसर में नव निíमत बोरिग से पानी वार्ड के सभी मोहल्लों तक नहीं पहुंच पा रहा है। अस्पताल परिसर स्थित एक अन्य बोरिग को ठीक कराने की कोशिश जारी है।

chat bot
आपका साथी