मनेर में सड़क दुर्घटनाओं में दो की मौत

थाना क्षेत्र में दो अलग अलग सड़क दुर्घटनाओं में एक महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 09 Jan 2021 01:17 AM (IST) Updated:Sat, 09 Jan 2021 01:17 AM (IST)
मनेर में सड़क दुर्घटनाओं में दो की मौत
मनेर में सड़क दुर्घटनाओं में दो की मौत

संसू, मनेर : थाना क्षेत्र में दो अलग अलग सड़क दुर्घटनाओं में एक महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई व एक गम्भीर रूप से जख्मी हो गया।

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार की सुबह राष्ट्रीय राजमार्ग-30 पर ब्यापुर के समीप एक बाइक की ठोकर से मुनारिक राय की 60 वर्षीय पत्नी उर्मिला देवी गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे इलाज के लिए दानापुर एक निजी अस्पताल में लाया गया, जहां देर शाम उसकी मौत हो गई। वहीं दूसरी घटना शुक्रवार की शाम साहलीचक डीवीएम ईट भट्ठा पर नौबतपुर के साबर चक निवासी सोमा चौहान का पुत्र 14 वर्षीय मंगला एवं रविद्र चौहान का पुत्र 15 वर्षीय सन्नी अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मजदूरी करता था। शाम में भट्ठा पर काम करने के बाद सन्नी व मंगरा खाना बनाने के लिए तेल मसाला लेने के लिए बाजार के समीप आया था। इसी दौरान पहले दोनों को एक ऑटो ने ठोकर मारी उसके बाद वहां से गुजर रहे ट्रैक्टर ने भी धक्के मार दिया। धक्के से घायल दोनों को स्वजन मनेर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया जहां चिकित्सकों ने सन्नी को मृत घोषित कर दिया। मंगला का इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है। इधर मौत के बाद रविद्र चौहान एवं उसके परिवार वालो का रो-रोकर बुरा हाल था। दुर्घटना के बाद चालक फरार हो गया।

दुर्घटना में घायल बच्ची की इलाज के दौरान मौत

संसू, फतुहा : मकसूदपुर मोहल्ला के समीप फतुहा-बख्तियारपुर पुरानी एनएच पर गुरुवार की रात सड़क दुर्घटना में घायल बच्ची आरती कुमारी 6 वर्ष की मौत शुक्रवार को इलाज के दौरान पीएमसीएच में हो गई। गुरुवार को मकसूदपुर मोहल्ला निवासी रामबाबू दास की पुत्री आरती कुमारी को बालू लदा ट्रैक्टर ने धक्का मार दिया मारा था, जिससे वो गम्भीर रूप से घायल हो गई थी। आसपास के लोगों ने तत्काल उसे इलाज के लिए फतुहा प्राथमिक स्वास्थ्य भर्ती कराया जहां से डॉक्टर ने उसे गंभीर हालत देखते हुए उसे पटना पीएमसीएच के लिए रेफर कर दिया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस बात की पुष्टि थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने दी।

chat bot
आपका साथी