सड़क दुर्घटना में खटाल संचालक और छात्र की मौत

एयरपोर्ट और पत्रकारनगर थाना क्षेत्र में सोमवार की देर रात सड़क दुर्घटना में खटाल संचालक 62 वर्षीय वकील राय और 19 वर्षीय छात्र मोहित कुमार की मौत हो गई। वकील कुमार खेमनीचक के निवासी थे जबकि मोहित रूकनपुरा में किराये के कमरे में रहता था।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 02:48 AM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 02:48 AM (IST)
सड़क दुर्घटना में खटाल संचालक और छात्र की मौत
सड़क दुर्घटना में खटाल संचालक और छात्र की मौत

पटना । एयरपोर्ट और पत्रकारनगर थाना क्षेत्र में सोमवार की देर रात सड़क दुर्घटना में खटाल संचालक 62 वर्षीय वकील राय और 19 वर्षीय छात्र मोहित कुमार की मौत हो गई। वकील कुमार खेमनीचक के निवासी थे, जबकि मोहित रूकनपुरा में किराये के कमरे में रहता था। वह मूल रूप से मनेर का रहने वाला था।

पत्रकारनगर के 90 फीट इलाके में वकील खटाल के बाहर टहल रहे थे। इसी बीच बाइक ने उन्हें टक्कर मार दी। उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। वहीं दूसरी दुर्घटना राजाबाजार फ्लाइओवर के पाया संख्या 25 के पास हुई। पुलिस की गश्ती टीम वहां से गुजर रही थी। तभी पुलिस की नजर मोहित पर पड़ी। वह बेहोशी की हालत में मिला और शरीर पर जख्म के निशान थे। प्रारंभिक जांच में पता चला कि किसी वाहन ने उसे टक्कर मार दी थी। पुलिस उसे अस्पताल ले गई, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। वह बीए पार्ट वन का छात्र था। पुलिस ने उसकी जेब से मोबाइल बरामद किया और स्वजन को दुर्घटना के बारे में जानकारी दी गई।

---------

टेलीफोन के खंभे से टकराई

तेज रफ्तार कार, क्षतिग्रस्त

पत्रकार नगर थाना क्षेत्र में टेलीफोन के खंभे से टकराकर तेज रफ्तार कार पलट गई। इस दुर्घटना में कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। हालांकि, इसमें किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। चालक सहित कार में अन्य लोग सवार थे। घटना के बाद चालक और सवार कार छोड़ फरार हो गए। बताया जा रहा है कि कार सवार सभी नशे में धुत थे। पुलिस फिलहाल मामले की छानबीन कर रही है।

सोमवार की देर रात एक कार तेज से गति से कंकड़बाग स्थित पूरब जलेश्वर महादेव मंदिर रोड पर जा रही थी। रोड के मुहाने पर पहुंची तो टेलीफोन के खंभे से टकरा कर पलट गई। कार क्षतिग्रस्त हो गई, लेकिन सवार बाल-बाल बच गए।

chat bot
आपका साथी