बिहारः छत्तीसगढ़ से आईं दो नर्तकियों के साथ पटना में दुष्कर्म, कमरे में बंदकर बारी-बारी से किया मुंह काला

आर्केस्ट्रा पार्टी में काम करने छत्तीसगढ़ से आईं दो नर्तकियों के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। इस बाबत पीड़िता द्वारा आर्केस्ट्रा संचालक बिपिन गिरी को नामजद करते हुए नौबतपुर थाने में लिखित शिकायत की गई है।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 03:41 PM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 03:41 PM (IST)
बिहारः छत्तीसगढ़ से आईं दो नर्तकियों के साथ पटना में दुष्कर्म, कमरे में बंदकर बारी-बारी से किया मुंह काला
पटना में नर्तकियों के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। प्रतीकात्मक तस्वीर।

जागरण टीम, पटना/नौबतपुर। नौबतपुर थाना क्षेत्र में आर्केस्ट्रा पार्टी में काम करने छत्तीसगढ़ से आईं दो नर्तकियों के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। इस बाबत पीड़िता द्वारा आर्केस्ट्रा संचालक बिपिन गिरी को नामजद करते हुए नौबतपुर थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई गई है। शनिवार को हुई वारदात के बाद पुलिस ने त्वरित करवाई करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है, उससे पूछताछ की जा रही है।

छत्तीसगढ़ के भिलाई से आई थीं नर्तकियां

बताया जाता है कि 15 अप्रैल को छत्तीसगढ़ के भिलाई से दो नर्तकियां आर्केस्ट्रा में काम करने नौबतपुर आई थीं। आर्केस्ट्रा संचालक बिपिन गिरी उनसे जबरन देह व्यापार कराना चाहता था। लड़कियों के मना करने पर शनिवार को बिपिन गिरी ने अपने घर में बंद करके दोनों नर्तकियों के साथ बारी-बारी से मुंह काला किया। दोनों को आरोपित ने अपने कब्जे में ही रखा। 

100 नंबर डायल कर दी पुलिस को सूचना

घटना बाद किसी तरह नर्तकियों ने इस बात की सूचना अपने घर पर स्वजनों को दी। उसके बाद 100 नंबर डायल कर वारदात की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही नौबतपुर पुलिस हरकत में आई और मौके पर पहुंचकर पुलिस ने दोनों नर्तकियों को छुड़ाने के साथ-साथ आरोपित बिपिन गिरी को गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष सम्राट दीपक ने बताया कि पीड़िता के बयान पर मामला दर्ज कर करवाई की जा रही है। वहीं पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया है।

कही महीनों से चल रहा था धंधा!

सूत्र बताते हैं कि बिपिन गिरी पिछले कई महीनों से आर्केस्ट्रा चलाने के नाम पर देह व्यापार का धंधा कर रहा था।पूर्व की लड़कियों ने उसके इस कुकृत्य में साथ दिया, जिस वजह से वह बच गया था। छत्तीसगढ़ से आई लड़की ने उसे जेल की हवा खिला दी। मामले को लेकर क्षेत्र में तरह तरह की चर्चाए हैं। नाम नहीं बताने की शर्त पर एक व्यक्ति ने बताया कि बिपिन गिरी के घर में काफी दिनों से महफिल सज रही थी, इसमें कई सफेदपोश और रसूखदार लोग भी आते थे। यह काम कई महीनों से हो रहा था। अब सवाल है कि क्या पुलिस ऐसे लोगों को भी चिह्नित कर करवाई करेगी या नहीं ।

chat bot
आपका साथी