अमेरिकी पिस्टल व दो कारतूस के साथ दो युवक गिरफ्तार

पुलिस ने थाना के सुधीरचक गांव में छापेमारी कर अमेरीका में निर्मित 7.65 एमएम की पिस्टल के साथ दो युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 01:13 AM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 01:13 AM (IST)
अमेरिकी पिस्टल व दो कारतूस के साथ दो युवक गिरफ्तार
अमेरिकी पिस्टल व दो कारतूस के साथ दो युवक गिरफ्तार

मसौढ़ी : पुलिस ने थाना के सुधीरचक गांव में छापेमारी कर अमेरीका में निर्मित 7.65 एमएम की आर्मी सप्लाई एक पिस्टल व मैगजीन में लोड दो कारतूस के साथ दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया । गिरफ्तार युवकों में सुधीरचक गांव निवासी अवधेश प्रसाद का पुत्र अंजित कुमार और उसी गांव के स्व. विशुनदयाल ठाकुर का पुत्र मुन्ना ठाकुर शामिल हैं। पुलिस ने छापेमारी के दौरान हथियार अंजित कुमार की कमर से बरामद किया है। पुलिस की मानें तो रविवार की रात थाना के सुधीरचक गांव में दोनों युवकों के द्वारा फायरिग किए जाने की गुप्त सूचना उसे मिली थी। बाद में पुलिस छापेमारी करने जब गांव में पहुंची तो उन्हें देख आरोपित दोनों युवक वहां से भागने लगे। इस बीच पुलिस ने उन्हें खदेड़ कर पकड़ लिया और गिरफ्तार कर थाने ले आई। इस बाबत थानाध्यक्ष शुभम आर्य ने बताया कि आरोपित युवक के पास से बरामद पिस्टल उसके पास कहां से आई और उसे किसने दी पुलिस इसका पता लगाने में जुटी है। दोनों को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया।

संवाद सहयोगी, मसौढ़ी : थाना क्षेत्र के धनीचक गांव के समीप 35 वर्षीय एक महिला की हत्या मामले में फरार मुख्य आरोपित अनिल सिंह को पुलिस ने बीते रविवार की रात गया से गिरफ्तार कर लिया। गया जिले के मुफ्फसिल थाना के सरहरी गांव निवासी स्व. सहदेव सिंह के आरोपी पुत्र अनिल सिंह को पुलिस कई माह से तलाश कर रही थी। इस बाबत पुलिस ने बताया कि 27 जनवरी 2018 की रात धनीचक गांव के खंदे में पालीगंज थाना के जलपुरा गांव की महिला उर्मिला देवी की हत्या कर दी गई थी। महिला के पास अष्टधातु की एक मूर्ति थी जिसे बेचने के लिए अनिल सिंह से उसकी बात हुई थी। बाद में पैसे के लेनदेन को लेकर दोनों में विवाद हो गया और उसके बाद अनिल सिंह ने अपने अन्य दोस्तों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी थी। इस मामले में आरोपित पांच अभियुक्तों को पूर्व में ही गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया गया। इस मामले के दो अन्य आरोपित अभी भी फरार बताए जाते हैं। मसौढी: चार मवेशी की चोरी , अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज संवाद सहयोगी, मसौढ़ी

थाना के नौआबा़ग गांव निवासी रंजित कुमार और छोटन प्रसाद के घर से अज्ञात बदमाशों ने बीती रात चार मवेशी खोल लिया और उसे अपने साथ लेकर वहां से चंपत हो गए। इधर घटना के बाद मवेशी मालिक व ग्रामीणों के द्वारा मवेशियों की काफी खोजबीन की गई। लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल सका । बाद में सोमवार को दोनों पीड़ित परिवारों ने थाना में अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई।

chat bot
आपका साथी