स्मैक पीने के लिए झपटते थे महंगे मोबाइल, पुलिस के हत्थे चढ़े दो बदमाश

पुलिस ने वाहन चेकिग के दौरान दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 14 Jan 2021 01:40 AM (IST) Updated:Thu, 14 Jan 2021 01:40 AM (IST)
स्मैक पीने के लिए झपटते थे महंगे मोबाइल, पुलिस के हत्थे चढ़े दो बदमाश
स्मैक पीने के लिए झपटते थे महंगे मोबाइल, पुलिस के हत्थे चढ़े दो बदमाश

संसू, खगौल : पुलिस ने वाहन चेकिग के दौरान दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। बदमाशों के पास से एक बाइक व चार मोबाइल बरामद हुए। दोनों स्मैक पीने के लिए महंगे मोबाइल झपटते थे।

थानाध्यक्ष मुकेश कुमार मुकेश ने बताया कि बुधवार की सुबह पुलिस गश्ती के दौरान बाइक पर सवार दो संदिग्ध युवक जगजीवन स्टेडियम के पास राहगिरों से मोबाइल झपटने के फिराक में थे। पुलिस ने उन्हें रोकना चाहा तो वे भागने लगे, लेकिन दबोच लिए गए। गिरफ्तार बदमाशों की पहचान रूकनपुरा निवासी नागेंद्र सिंह का पुत्र रवि कुमार व जलालपुर, रूपसपुर निवासी विद्या राय का पुत्र पप्पू कुमार हैं।

पुलिस के समक्ष पूछताछ में युवकों ने बताया कि स्मैक के लिए अधिक पैसों की आवश्कता थी। इसके लिए मोबाइल पर बात कर रहे लोगों पर नजर रखते थे और मौका मिलते ही झपटकर फरार हो जाते थे। उनके निशाने पर महिलाएं ही होती थीं। पुलिस को बताया कि 25 हजार का मोबाइल तीन से चार हजार रुपये में बेच देते थे। थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों बदमाशों को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया।

संसू, दनियावां : पुलिस ने सोमवार की देर रात खुसरूपुर-नगरनौसा ग्रामीण पथ में कोहांवा गांव के समीप से गिरफ्तार बदमाशों में खुसरूपुर थाना क्षेत्र के चकहुसैन निवासी उमाशंकर प्रसाद के पुत्र विजय कुमार एवं मियांटोली निवासी रामजीवन साव के पुत्र चंदन कुमार शामिल हैं। यह जानकारी अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राजेश कुमार मांझी ने बुधवार को दी। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों का आपराधिक इतिहास रहा है। गिरफ्तार बदमाशों के पास से दो कट्टा और सात कारतूस, एक कार बरामद हुई है।

थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार ने बताया कि रात के अंधेरे का फायदा उठा तीन अन्य अपराधी मौके से फरार हो गए। फरार होने वाले तीनों अपराधियों की पहचान कर ली गई है। विशेष टीम का गठन कर फरार अपराधियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। मौके पर अवसर पर शाहजहांपुर थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार, फतुहा थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह एवं पुअनि श्यामनंदन चौधरी उपस्थित थे। गिरफ्तार अपराधियो को जेल भेज दिया गया। मां-बेटा को मारपीट कर किया घायल

संसू, दनियावां : शाहजहांपुर थाना क्षेत्र के शाहजहांपुर गांव में मां-बेटा को मारपीट कर घायल करने का मामला प्रकाश में आया है। इस संबंध में थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार ने बताया कि महेंद्र मिस्त्री और उसके दो पुत्रों ने सुधीर कुमार एवं उनकी मां शारदा देवी को घर में घुसकर मारपीट कर सिर फोड़ दिया। मां-बेटा को पुलिस ने पीएचसी दनियावां में भर्ती कराया। घायलों के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर महेंद्र मिस्त्री के पुत्र गुड्डू कुमार एवं सोनू कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी