लोडेड कट्टा के साथ दो बदमाश गिरफ्तार

आलमगंज थाना क्षेत्र के अरफाबाद कॉलोनी नहर के पास पुलिस ने दो बदमाशों को लोडेड कट्टा के साथ गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 10 Jan 2021 01:06 AM (IST) Updated:Sun, 10 Jan 2021 01:06 AM (IST)
लोडेड कट्टा के साथ दो बदमाश गिरफ्तार
लोडेड कट्टा के साथ दो बदमाश गिरफ्तार

पटना सिटी : आलमगंज थाना क्षेत्र के अरफाबाद कॉलोनी नहर के पास पुलिस ने दो बदमाशों को लोडेड कट्टा के साथ गिरफ्तार किया। दोनों पूर्व में भी जेल जा चुके हैं।

आलमगंज थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने बताया कि शुक्रवार को अरफाबाद कॉलोनी नहर के पास खड़े दो संदिग्ध व्यक्ति पुलिस को देखते ही भागने लगे। पुलिस भाग रहे युवकों को पकड़कर तलाशी ली। दोनों के पास से एक लोडेड कट्टा और दो कारतूस बरामद हुए। गिरफ्तारों में एक गुड़ की मंडी के महेंद्र प्रसाद का पुत्र मनोज कुमार उर्फ गुंगवा तथा दूसरा अरफाबाद कॉलोनी गुड़ की मंडी के विनोद महतो का पुत्र छोटू कुमार है। दोनों गिरफ्तार वर्ष 2019 व 2018 में लूट, मारपीट व आ‌र्म्स एक्ट में जेल गए थे। हाल ही में दोनों जेल से छूटे हैं। पुलिस ने बताया कि दोनों लूटपाट की मंशा से घूम रहे थे।

- आलमगंज थाना के लड्डू अखाड़ा गैस गोदाम के समीप पुलिस ने पकड़ा, छीना गया मोबाइल बरामद

जागरण संवाददाता, पटना सिटी: आलमगंज थाना अंतर्गत लड्डू अखाड़ा गैस गोदाम के समीप एक युवक से मोबाइल छीनकर भाग रहे बाइक सवार तीन अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में पता चला कि जिस बाइक से छिनतई की घटना को अंजाम दिया वह भी लूट की है।

आलमगंज थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने बताया कि शुक्रवार की शाम शिवम कुमार लड्डू अखाड़ा से मोबाइल से बातें करते हुए भद्रघाट स्थित घर जा रहा था। इसी क्रम में लड्डू का अखाड़ा गैस गोदाम के समीप पीछे से नीले रंग की एफजेड बाइक पर सवार तीन युवक शिवम का मोबाइल झपटकर एनएमसीएच की ओर भागने लगे। नागरिकों की शोर सुनकर गश्ती कर रहे क्विक मोबाइल के जवानों ने भाग रहे बदमाशों का पीछा किया। तीनों एनएमसीएच के समीप पकड़ा गया। तलाशी के दौरान उनके पास से छीना गया मोबाइल बरामद हुआ। गिरफ्तार बदमाशों में दीवान मोहल्ला के शुभम कुमार व बिक्कू कुमार तथा बेलवरगंज का मो. आमिर है। गिरफ्तार बिक्कू को खाजेकलां पुलिस काफी दिनों से खोज रही थी।

chat bot
आपका साथी