धनरुआ में पुलिस की पिटाई से भड़के ट्रक चालक, किया हंगामा

थाना अंतर्गत धनरुआ बाजार के पटना-गया मुख्य सड़क एसएच-1 पर बुधवार दोपहर पुलिस पर मारपीट का आरोप लगाते हुए ट्रक चालकों ने हंगामा किया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 14 Jan 2021 01:36 AM (IST) Updated:Thu, 14 Jan 2021 01:36 AM (IST)
धनरुआ में पुलिस की पिटाई से भड़के ट्रक चालक, किया हंगामा
धनरुआ में पुलिस की पिटाई से भड़के ट्रक चालक, किया हंगामा

धनरुआ : थाना अंतर्गत धनरुआ बाजार के पटना-गया मुख्य सड़क एसएच-1 पर बुधवार दोपहर पटना से जहानाबाद जा रहे एक ट्रक चालक को पुलिसकर्मी ने वाहन बढ़ने का संकेत दिया। जाम होने के कारण चालक ट्रक की गति धीमी रखी थी। पुलिसकर्मी बार-बार ट्रक चालक को बढ़ने का इशारा कर रहा था। इसी बात को लेकर चालक और पुलिसकर्मी के बीच बहस हो गई। जहानाबाद के परसबिगहा अमैन के ट्रक ड्राइवर उपेंद्र कुमार ने आरोप लगाया कि इसी दौरान पुलिसकर्मी ने डंडे से पिटाई कर दी, जिससे सिर फट गई। पिटाई से आक्रोशित चालक ने बीच सड़क पर ट्रक को खड़ा कर हंगामा शुरू कर दिया। समर्थन में अन्य कई वाहनों के चालक शामिल हो गए और आरोपित पुलिसकर्मी पर कार्रवाई की मांग करने लगे। जख्मी ड्राइवर का इलाज धनरुआ बाजार में ही स्थानीय लोगों ने कराया। हंगामा बढ़ने पर सिपाही मौके से खिसक गया। सड़क के दोनो किनारे गाड़ियों की कतार लग गई। करीब एक घटे बाद पहुंचे धनरुआ थानेदार ने हंगामा कर रहे स्थानीय लोग और चालकों को आरोपित सिपाही पर कार्रवाई की बात कह सड़क जाम को समाप्त कराया। बताया जाता है कि आरोपित सिपाही पटना पुलिस लाइन का था। अतिक्रमण हटाने के लिए धनरुआ भेजा गया था। जख्मी ट्रक चालक ने थाने में पहुंचकर शिकायत की।

संवाद सूत्र, धनरुआ : पटना-गया एसएच 1 पर मंगलवार की रात बिरंची मोड़ दुर्गा मंदिर के समीप अनियंत्रित वाहन ने स्कूटी सवार दंपती को ठोकर मार दी। दुर्घटना में घायल अधेड़ को अस्पताल लाया गया जहां इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि महिला को प्राथमिक इलाज के बाद घर भेज दिया गया।

जानकारी के अनुसार, नासिरणाचक गांव के समीप मंगलवार की देर रात जहानाबाद की ओर से आ रहे वाहन ने मसौढ़ी से हुलासगंज के जबुआबिगहा निवासी योगेंद्र चौधरी अपनी पत्नी और बच्चे के साथ घर जा रहे थे। इसी दौरान बिरंची मोड़ दुर्गा मंदिर के समीप अनियंत्रित वाहन ने पीछे से ठोकर मार दी। ठोकर लगते ही स्कूटी सवार पति, पत्नी और एक बच्चा सड़क किनारे गिर गया। आसपास के दुकानदार ने तीनों को मसौढ़ी के निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां योगेंद्र चौधरी की इलाज के दौरान मौत हो गई। पत्नी गिरिजा देवी एवं बच्चा को प्राथमिक इलाज के बाद घर भेज दिया गया। इस संबंध में गिरिजा देवी ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया।

chat bot
आपका साथी