पटना में नाराज युवक जान देने फ्लाईओवर पर चढ़ा, पुलिस के नीचे उतारने पर खोली अपराधियों की पोल

पटना में रविवार की सुबह एक फ्लाईओवर पर चढ़कर आत्महत्या करने पहुंचे युवक ने पुलिस के पसीने छुड़ा दिए। ई-रिक्शा और सात हजार रुपये लूटने से नाराज युवक दीघा-एम्स फ्लाईओवर पर चढ़ गया था। बाद में पुलिस ने मशक्कत कर उसे नीचे उतारा।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 12:32 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 12:32 PM (IST)
पटना में नाराज युवक जान देने फ्लाईओवर पर चढ़ा, पुलिस के नीचे उतारने पर खोली अपराधियों की पोल
दीघा-एम्स फ्लाईओवर से युवक को नीचे उतारने का प्रयास करती पुलिस।

जासं, पटना: बिहार की राजधानी पटना में रविवार की सुबह दीघा-एम्स फ्लाईओवर के निचले हिस्से में फंसे युवक को पुलिस और फायर विभाग की टीम ने रेस्क्यू कर बचाया। रूपसपुर थाने की पुलिस उसे चिकित्सक के पास ले गई, जहां उसकी काउंसलिंग की गई। रूपसपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि काउंसलिंग के बाद युवक से पूछताछ की जा रही है। युवक की पहचान 22 वर्षीय बिट़्टू कुमार के रूप में हुई, जो मूल रूप से मसौढ़ी का रहने वाला है। युवक का कहना है कि उसके साथ लूट हुई है। नहर पुल पर अपराधियों ने युवक से सात हजार रुपये और उसका ई-रिक्शा लूट लिया। इसी से नाराज होकर वो आत्महत्या की नीयत से फ्लाईओवर पर चढ़ गया। इसके पहले नीचे कूदता कि कुछ लोगों की उसपर नजर पड़ गई। 

मिली जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह सुबह किसी ने रूपसपुर थाने की पुलिस को सूचना दी कि एक युवक दीघा-एम्स फ्लाईओवर के निचले हिस्से से कूदकर जान देने का प्रयास कर रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुुंच गई। फ्लाईओवर के नीचे सड़क पर सैकड़ों लोग जुट गए। कुछ ही देर में पुलिस फ्लाईओवर की रेलिंग के पास पहुंच गई, लेकिन युवक तक पहुंचना आसान नहीं था। पुलिस की सूचना पर फायर विभाग की टीम हाइड्रोलिक प्लेटफार्म के साथ पहुंच गई। इसी बीच पुलिस का एक जवान रस्सी के सहारे नीचे उतरकर युवक तक पहुंच गया। युवक को हाइड्रोलिक प्लेटफार्म के जरिए सुरक्षित उतारा गया। पूछताछ में उसने बताया कि वह पटना में किराए पर लेकर ई-रिक्शा चलाता है। नहर पुल के पास कुछ लोगों ने उसका ई-रिक्शा और सात हजार रुपये लूट लिए। इसी बात को लेकर उसने जान देने का मन बनाया था। पुल पर वह चढ़ा कैसे? इस सवाल का जवाब स्पष्ट नहीं दे सका। पुलिस युवक के घर वालों से भी बातचीत कर जानकारी जुटा रही है।

chat bot
आपका साथी