सारण में नौवीं की छात्रा से सामूह‍िक दुष्‍कर्म, वीडियो वायरल होते ही छपरा पुलिस ने तीन को दबोचा

बिहार के सारण यानी कि छपरा जिले में नौवीं कक्षा की एक छात्रा के साथ गांव के ही युवकों ने सामूहिक दुष्‍कर्म किया। उनकी धमकी से सहमी छात्रा ने तो तो मार्च में ही हुई इस घटना की जानकारी किसी काे नहीं दे लेकिन दुष्‍कर्मियों ने वीडियो वायरल कर दिया।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 09:02 AM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 09:02 AM (IST)
सारण में नौवीं की छात्रा से सामूह‍िक दुष्‍कर्म, वीडियो वायरल होते ही छपरा पुलिस ने तीन को दबोचा
सारण जिले में नौवीं की छात्रा से दुष्‍कर्म करने वाले हैवान। इंटरनेट मीडिया पर वायरल वीडियो से ली गई तस्‍वीर

नगरा (सारण), संवाद सूत्र। बिहार के सारण जिले में नौवीं क्‍लास की एक छात्रा के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म करने के बाद दरिंदों ने इस शर्मनाक कुकृत्‍य का वीडियो वायरल कर दिया है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस मामले में सक्रिय हुई है। पुलिस के मुताबिक वीडियो में दिख रहे दुष्‍कर्मियों की पहचान कर ली गई है। पुलिस उनके घर पहुंची तो सभी बदमाश फरार मिले। इनमें से एक बदमाश को पुलिस ने पकड़ लिया है, जबकि दो बदमाशों के स्‍वजनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस का दावा है कि सभी आरोपितों को जल्‍द ही धर दबोचा जाएगा। सारण के पुलिस कप्तान संतोष कुमार ने बताया कि वीडियो वायरल होने की बात सामने आने के बाद हमने प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई करने का आदेश दे दिया है। इस मामले में एक आरोपी की गिरफ्तारी हुई है।

28 मार्च की घटना, बदमाशों ने वायरल कर दिया वीडियो

इस पूरी घटना को खैरा थाना से गुजरने वाली बड़ी नहर के समीप अंजाम दिया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार नौवीं क्लास की छात्रा 28 मार्च को दोपहर में खैरा से बाजार कर घर लौट रही थी। उसी दौरान नहर के समीप पहले से मौजूद तीन की संख्या में युवक उसे जबरन गेहूं के खेत में ले गए तथा बारी-बारी से दुष्कर्म किया। साथ ही वीडियो भी बनाया। तीनों युवकों ने छात्रा को धमकी दी कि इसकी जानकारी किसी को देने पर उसकी हत्‍या कर देंगे। घटना के बाद डरी-सहमी छात्रा ने इस घटना की जानकारी किसी को नहीं दी। इसी बीच बदमाशों ने इस कुकर्म का वीडियो वायरल कर दिया।

संबंधियों ने देखा वीडियो तो पुलिस तक पहुंचा मामला

जब दुष्कर्मियों द्वारा वीडियो को वायरल किया गया तो वीडियो को पीड़िता के सगे संबंधी भी देखे। उसी वक्त उस वीडियो को खैरा पुलिस को भेजा। पुलिस के मुताबिक वीडियो में दिख रहे तीनों युवक खैरा के ही हैं। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन दुष्कर्मियों में एक तथा दो के भाइयों को हिरासत में लिया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि बाकी दोनों आरोपितों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आगे की कार्रवाई जा रही है।

chat bot
आपका साथी