बिहारः अरवल में सड़क दुर्घटना में एक बाइक पर सवार तीन युवकों की मौत, शादी से रहे थे लौट

रफ्तार के कहर ने फिर तीन जिंदगियों को लील लिया। शनिवार की सुबह महेंदिया थाना क्षेत्र बेलसार के समीप एनएच-139 पर सड़क दुर्घटना में बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई। पुलिस ने मौक पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Sat, 05 Jun 2021 12:54 PM (IST) Updated:Sat, 05 Jun 2021 12:54 PM (IST)
बिहारः अरवल में सड़क दुर्घटना में एक बाइक पर सवार तीन युवकों की मौत, शादी से रहे थे लौट
अरवल में सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई। प्रतीकात्मक तस्वीर।

संवाद सहयोगी कलेर, अरवल। रफ्तार के कहर ने फिर एक बार तीन जिंदगियों को लील लिया। शनिवार की सुबह महेंदिया थाना क्षेत्र बेलसार के समीप एनएच-139 पर सड़क दुर्घटना में बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई। मृत युवकों की पहचान भोजपुर जिले के उदवंतनगर नगर थाना क्षेत्र के बेलाउर निवासी अभिषेक चौधरी 22 वर्ष, दयानंद चौधरी 23 वर्ष तथा अंकुश चौधरी 22 वर्ष के रूप में हुई है। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा।

एक ही बाइक पर सवार थे तीनों युवक

शवों का पोस्टमॉर्टम करा परिजनों को सौंप दिया गया है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि तीनों युवक एक ही बाइक पर सवार होकर एक शादी समारोह से अपने घर वापस लौट रहे थे। जैसे ही वे लोग वेलसार के समीप पहुंचे कि बालू लदे एक ट्रक ने पीछे से ठोकर मार दी। घटना में मौके पर ही तीनों युवकों की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही वहां आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। हालांकि ट्रक चालक गाड़ी लेकर फरार होने में सफल रहा।

लगातार हो रहे हादसों के बाद भी सचेत नहीं लोग

बताते चलें कि एनएच 139 तक लगातार सड़क दुर्घटनाओं में लोगों की जान जा रही है, फिर भी गाड़ियों की रफ्तार पर नियंत्रण नहीं लगाया जा पा रहा है। घटनास्थल के कुछ दूर पहले ही गति सीमा का संकेत भी लगा हुआ है। लेकिन वाहन चालक इस ओर ध्यान नहीं दे रहे हैं। यदि सड़क के किनारे सांकेतिक बोर्ड को लोग गंभीरता से लेते तो इस तरह की घटनाएं रुक सकती थीं और तीन जिंदगियां बच सकती थीं।

chat bot
आपका साथी