सिवान के लाइन होटल में मिलीं कई महिलाएं, ऐन मौके पर पहुंची पुलिस को नजारा देख रह गई हैरान

सिवान की पुलिस को खबर मिली कि मैरवा थाना क्षेत्र के तितरा पेट्रोल पंप के समीप एक लाइन होटल में कुछ संदिग्‍ध पुरुषों और महिलाओं का आना-जाना लगा रहता है। सूचना देने वाले ने आशंका जताई कि इस लाइन होटल में में देह व्‍यापार का धंधा किया जाता है।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 12:55 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 12:55 PM (IST)
सिवान के लाइन होटल में मिलीं कई महिलाएं, ऐन मौके पर पहुंची पुलिस को नजारा देख रह गई हैरान
सिवान के लाइन होटल में मिलीं महिलाएं। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

मैरवा (सिवान), संवाद सूत्र। सिवान की पुलिस को खबर मिली कि मैरवा थाना क्षेत्र के तितरा पेट्रोल पंप के समीप एक लाइन होटल में कुछ संदिग्‍ध पुरुषों और महिलाओं का आना-जाना लगा रहता है। सूचना देने वाले ने आशंका जताई कि इस लाइन होटल में में देह व्‍यापार का धंधा किया जाता है। पुलिस ने सूचना की प्राथमिक तौर पर पड़ताल की और इसे सही पाए जाने पर छापेमारी की तैयारी में जुट गई। लेकिन, पुलिस ने छापेमारी की प्‍लानिंग शायद सही तरीके से नहीं की या फिर किसी ने इसकी जानकारी पहले ही लीक कर दी। दरअसल, शुक्रवार की शाम हुई इस छापेमारी के बाद लाइन होटल से पुलिस ने तीन संदिग्‍ध महिलाओं को हिरासत में लिया था।

महिलाओं को हिरासत में लेकर कर पुलिस टीम जीरादेई थाना चली गई। लाइन  होटल में की गई छापेमारी और  हिरासत में ली गई महिलाओं को देह व्‍यापार के रैकेट से जोड़कर देखा जा रहा है। हालांकि पुलिस ने जांच के हवाला देकर कुछ भी बताने से इन्कार कर दिया। जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि तितरा के प्रियंका लाइन होटल में कुछ संदिग्ध महिलाएं और पुरुष हमेशा आना-जाना करते हैं। शुक्रवार को भी जब लाइन होटल में महिलाएं व पुरुष मौजूद थे तभी किसी ने पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना के आधार पर पुलिस ने वहां छापेमारी की। छापेमारी के दौरान वहां तीन महिलाएं मौजूद थीं, लेकिन पुलिस को छापेमारी में कोई पुरुष हाथ नहीं लगा। कहा जा रहा है कि पुलिस के पहुंचते ही वहां मौजूद युवक भाग निकले।

जीरादेई थाने में पुलिस हिरासत में ली गई महिलाओं से पूछताछ कर रही है। थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि पुलिस को इसके सूचना मिली थी। इसी के आधार पर वहा छापेमारी की गई। तीन महिलाओं को हिरासत में लिए जाने की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष ने कहा कि अभी हिरासत में ली गईं महिलाओं से पूछताछ चल रही है। पूछताछ के बाद ही कुछ जानकारी दी जाएगी।  उन्होंने किसी पुरुष की गिरफ्तारी से इन्कार किया।

chat bot
आपका साथी