आरा में दर्दनाक सड़क हादसे में मासूम समेत तीन लोगों की मौके पर मौत, गुस्साए लोगों ने किया हंगामा

आरा में मंगलवार की सुबह दर्दनाक सड़क हादसे में मासूम समेत तीन लोगों की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक मोहनिया एनएच-30 पर विमवां मठिया-इसाढ़ी गांव ओटो और बोलेरो गाड़ी की आमने सामने टक्कर हो गई। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया।

Rahul KumarPublish:Tue, 07 Dec 2021 10:35 AM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 10:35 AM (IST)
आरा में दर्दनाक सड़क हादसे में मासूम समेत तीन लोगों की मौके पर मौत, गुस्साए लोगों ने किया हंगामा
आरा में दर्दनाक सड़क हादसे में मासूम समेत तीन लोगों की मौके पर मौत, गुस्साए लोगों ने किया हंगामा

आरा, जागरण टीम । भोजपुर जिले के जगदीशपुर जगदीशपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत आरा मोहनिया एनएच 30 पर बीमवां मठिया -इसाढ़ी  बाजार के समीप मंगलवार की सुबह अनियंत्रित बोलेरो व आटो के बीच जोरदार टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि, सात लोग घायल हो गए ।सभी घायलों का इलाज आरा सदर अस्पताल व जगदीशपुर अनुमंडल अस्पताल में कराया जा रहा है। मृतकों में जगदीशपुर के बभनियांव निवासी 55 वर्षीय हीरा लाल भगत, रोहतास के बिक्रमगंज थाना के धुसियां कला गांव निवासी 35 वर्षीय ललन भगत व उनका 8 वर्षीय पुत्र पुरूषोतम भगत शामिल हैं।

रिश्ते में तीनों ससुर,दामाद व नाती बताए जाते है। इधर, दुर्घटना में मौत के बाद आक्रोशित ग्रामीण सड़क पर उतर गए। बभनियांव गांव के समीप आरा-मोहनिया हाईवे को जाम कर दिया। सड़क पर उतरे ग्रामीण मृतक स्वजनों को मुआवजा देने की मांग कर रहे हैं।मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर संजीव कुमगर समेत अन्य अफसर ग्रामीणों को समझाने बुझाने में लगे हैं। हादसा सुबह छह बजे के आसपास का है।

शादी में शामिल होने आए थे लौटने के दौरान हुआ हादसा 

बताया जाता है कि रोहतास के बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के धुसियां कला निवासी ललन भगत शादी समारोह में शामिल होने के लिए परिवार के साथ जगदीशपुर के बभनियांव गांव अपने ससुराल हीरा लाल भगत के यहां आए हुए थे। मंगलवार की सुबह सभी लोग आटो पर सवार होकर वापस अपने गांव जा रहे थे। इस बीच आरा- मोहनिया हाईवे-30 पर इसाढ़ी बाजार -विमवां मठिया के बीच विपरीत दिशा से आ रहे बोलोरो ऑटो के बीच जोरदार टक्कर हो गई। जिसमें आटो में सवार तीन लोगों की मौत हो गई । जबकि ,करीब सात लोग घायल हो गए। जिन्हें बाद में इलाज के लिए जगदीशपुर अनुमंडल अस्पताल ले जाया गया। जहां से बाद में डाक्टर ने तीन लोगों को आरा रेफर कर दिया। घायलों में कुछ पटना तो कुछ रोहतास जिले के है।

शव पहुंचे ही भड़क उठा गुस्सा, शव के साथ रोड जाम कर हंगामा

 इधर, जब मृतकों का शव बभनियांव गांव पहुंचा तो आक्रोश भड़क उठा । आक्रोशित ग्रामीणों ने मृतकों के शव के  साथ आरा-मोहनिया हाईवे को जाम कर दिया। बाद में सूचना मिलने पर संबधित थाना की पुलिस भी वहां पहुंच गई। हालांकि,सड़क पर उतरे लोग मुआवजा की मांग पर अड़े हुए है।मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर.व.सीओ समेत अन्य पदाधिकारी समझाने के प्रयास में लगे हुए थे

मृतकों की सूची 

1- हीरालाल भगत 55 वर्ष

बभनियांव, जगदीशपुर, भोजपुर

2- ललन भगत 35 वर्ष 

- धुसिया कला थाना बिक्रमगंज,रोहतास

3- पुरूषोत्तम कुमार 8 वर्ष

पिता ललन भगत