चाकू घोंपकर युवक की हत्‍या मामले में पिता समेत तीन नामजद, सारण में सबके सामने मार डाला

सारण जिले के तरैया थाना क्षेत्र के चैनपुर खराटी नहर के पश्चिम स्थित अनुसूचित जाति बस्‍ती में एक युवक की सोमवार को चाकू घोंपकर हत्या मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। इसमें मृतक के पिता को भी आरोपित किया गया है।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 04:50 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 04:50 PM (IST)
चाकू घोंपकर युवक की हत्‍या मामले में पिता समेत तीन नामजद, सारण में सबके सामने मार डाला
चाकू घोंपकर हत्‍या मामले में पिता समेत तीन नामजद। सांकेतिक तस्‍वीर

तरैया (सारण) , संवाद सूत्र। थाना क्षेत्र के चैनपुर खराटी नहर के पश्चिम स्थित अनुसूचित जाति बस्‍ती में एक युवक की सोमवार को चाकू घोंपकर हत्या मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। इसमें मृतक के पिता को भी आरोपित किया गया है। मृतक की पत्नी देवी ने अपने ससुर मुसाफिर राउत समेत सुरेंद्र नट व संतोष नट के विरुद्ध हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। दो अन्‍य फरार चल रहे हैं। गांव में तनाव के मद्देनजर पुलिस कैंप करती रही। 

सबके सामने पति के सीने में गोद दिया चाकू 

दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि पति करण राउत उर्फ पथल राउत अपनी मां को अच्छे से रहने के लिए समझा रहे थे।  इसी बीच सुरेंद्र नट और संतोष नट भी उसके ससुर के साथ आ गए। आते ही सुरेंद्र नट ने चाकू निकाल लिया। इसके बाद उसके ससुर व संतोष नट उसके पति का दोनों हाथ पकड़ लिया। फिर उसके सामने ही सुरेंद्र नट ने उसके पति के सीने पर चाकू से ताबड़तोड़ वार करना शुरू कर दिया। वे लहूलुहान होकर गिर पड़े तो सभी फरार हो गए। उसके पति को गंभीर स्थिति में अस्‍पताल ले जाया गया। वहां डाक्‍टर ने मृत घोषित कर दिया। घटनास्‍थल के समीप ही अन्‍य आरोपितों का भी घर है। 

बस्‍ती में तनाव को देखते हुए मौजूद रही पुलिस 

इधर घटना के बाद बस्‍ती के लोग काफी गुस्‍से में थे। किसी तरह की अनहोनी ना हो इसको लेकर थानाध्यक्ष राजीव रंजन सिंह सदल-बल उपस्थित थे। थानाध्यक्ष ने सरकारी लाभ व न्याय का भरोसा दिलाते हुए शव का दाह संस्कार करवाया। इसके बाद पारिवारिक लाभ योजना के तहत बीस हजार व कबीर अंत्येष्टि के तहत तीन हजार मिलाकर कुल 23 हजार मृतक करण राउत की पत्नी को दिया। थानाध्‍यक्ष ने बतााय कि एक आरोपित सुरेंद्र नट को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। अन्य के लिए छापेमारी की जा रही है। फिलहाल सभी आरोपित फरार हैं। 

chat bot
आपका साथी