वैशाली में उत्पाद विभाग की टीम पर हमलाः तीन नामजद और 75 अज्ञात के खिलाफ एफआइआर Vaishali News

मंगलवार को छापामारी करने गई पटना उत्पाद विभाग की टीम पर शराब माफियाओं पर हमला करने के मामले में तीन नामजद और 75 अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Wed, 20 Nov 2019 11:50 AM (IST) Updated:Wed, 20 Nov 2019 11:50 AM (IST)
वैशाली में उत्पाद विभाग की टीम पर हमलाः तीन नामजद और 75 अज्ञात के खिलाफ एफआइआर Vaishali News
वैशाली में उत्पाद विभाग की टीम पर हमलाः तीन नामजद और 75 अज्ञात के खिलाफ एफआइआर Vaishali News

वैशाली, जेएनएन। गंगाब्रिज थाना क्षेत्र के कर्णपुरा गांव में बीते मंगलवार को छापामारी करने गई पटना उत्पाद विभाग की टीम पर शराब माफियाओं के द्वारा हमला कर तीन पुलिस कर्मियों को घायल कर दिए जाने के मामले में गंगाब्रिज थाने में तीन नामजद और 75 अज्ञात हमलावरों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।  प्राथमिकी में गांव के राजन चौघरी एवं साजन चौधरी सहित तीन नामजद हैं। प्राथमिकी पटना से आई उत्पाद की टीम के अधिकारी ने दर्ज कराई है।

मालूम हो कि कर्णपुरा गांव में राजन चौधरी और साजन चौधरी के घर में शराब होने और बेचे जाने की सूचना पर पटना मद्य निषेध विभाग और गंगाब्रिज थाने की टीम मंगलवार को संयुक्त रूप से छापेमारी करने पहुंची थी। जैसे ही टीम ने छापेमारी शुरू की और राजन चौधरी तथा साजन चौधरी को पकड़कर जीप में बैठाया कि उनके गुर्गों ने ग्रामीणों के सहयोग से छापेमारी करने गई टीम पर हमला कर दिया और दोनो आरोपितों को छुड़ा लिया। हमले के कारण टीम में शामिल सिपाहियों को संभलने का मौका नहीं मिला।

पथराव में घायल हुए कई पुलिस कर्मी

शराब माफियाओं की ओर से किए जा रहे पथराव में कई पुलिसकर्मी जख्मी हो गए। इस हमले से हकबकाई उत्पाद विभाग की टीम में शामिल पदाधिकारी एवं पुलिसकर्मियों ने किसी तरह इधर-उधर भाग कर अपनी जान बचाई। उत्पाद विभाग की टीम पर हुए हमले में गंगाब्रिज थाने की खुशबू कुमारी, हरेन्द्र कुमार, रंजन कुमार एवं पटना मद्य निषेध विभाग के चंदन कुमार जख्मी हो गए।

इलजा के लिए पहुंचाया सदर अस्पताल

घटना की सूचना पर सदर एसडीपीओ राघव दयाल कई थानों की पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस को देखते ही सभी हमलावर वहां से भाग निकले। स्थिति नियंत्रित होने के बाद इस घटना में जख्मी सिपाहियों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में पहुंचाया गया। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया है। 

chat bot
आपका साथी