बिहार में मछली खाने के बाद पिता-पुत्र सहित परिवार के तीन सदस्‍यों की मौत, सारण के दरियापुर की घटना

सारण जिला के दरियापुर थाना क्षेत्र के साढ़वारा गांव में सोमवार की रात में विषाक्त मछली खाने से एक ही परिवार के पिता-पुत्र सहित तीन लोगों की मौत हो गई। इसमें एक युवक गंभीर रूप से अचेत हो गया है। उसे इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर किया गया है।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 10:59 AM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 10:59 AM (IST)
बिहार में मछली खाने के बाद पिता-पुत्र सहित परिवार के तीन सदस्‍यों की मौत, सारण के दरियापुर की घटना
बिहार में विषाक्‍त मछली खाने से एक ही परिवार के तीन की मौत। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

दरियापुर (सारण), संवाद सूत्र। Bihar News: बिहार में सारण जिला के दरियापुर थाना क्षेत्र के साढ़वारा गांव में सोमवार की रात में विषाक्त मछली खाने से एक ही परिवार के पिता-पुत्र सहित तीन लोगों की मौत हो गई। इसमें एक युवक गंभीर रूप से अचेत हो गया है। उसे इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर किया गया है। इस घटना की सूचना मिलते ही मंगलवार की सुबह स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई। पुलिस ने घर में बने मछली व चावल को जब्त तक जांच के लिए फोरेंसिक लैब भेज दिया।

घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच जांच में जुटी

प्राप्त जानकारी के मुताबिक साढ़वारा गांव निवासी सुभाष राय स्थानीय बाजार से ही सोमवार की शाम में मछली खरीद कर लाए। घर में मछली बनने के बाद रात्रि करीब 10:00 बजे सभी ने भोजन किया। उस दौरान सुभाष राय, उनके पुत्र बाला राय, उनके भाई का पोता 3 वर्षीय बालक एवं सुभाष राय का एक अन्य पुत्र मछली खाया था। बाकी परिवार के लोग अभी भोजन नहीं किए थे। इसके बाद चारों की हालत थोड़ी ही देर में गंभीर होने लगी।

घर में बने मछली व चावल को जमकर फॉरेंसिक लैब में जांच के लिए भेजी पुलिस

आनन-फानन में सभी को परसा स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां रात के करीब 12:00 बजे के आसपास सुभाष राय, बाला राय एवं उनके भाई का पोता 3 वर्षीय बालक की मौत हो गई। सुभाष राय का एक अन्य पुत्र पीएमसीएच में इलाजरत है। इसकी सूचना जब सुबह में पुलिस को मिली तो स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई। पुलिस ने घर में बने मछली व चावल को जब्त कर लिया और उसे जांच के लिए फॉरेंसिक लैब भेज दी। इस घटना को लेकर घर में कोहराम मचा हुआ है।

chat bot
आपका साथी