पालीगंज में गड्ढे में पलटा ट्रैक्टर, तीन मजदूरों की दबकर मौत

पालीगंज। थाना क्षेत्र के गुल्ली टाड़ साइफन पर के समीप गुरुवार की अलसुबह निर्माणाधीन पेट्रोल पंप के पास दुर्घटना हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 01:41 AM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 01:41 AM (IST)
पालीगंज में गड्ढे में पलटा ट्रैक्टर, तीन मजदूरों की दबकर मौत
पालीगंज में गड्ढे में पलटा ट्रैक्टर, तीन मजदूरों की दबकर मौत

पालीगंज। थाना क्षेत्र के गुल्ली टाड़ साइफन पर के समीप गुरुवार की अलसुबह निर्माणाधीन पेट्रोल पंप पर खोदे गड्ढे में बालू डंप करते समय तीन मजदूरों की ट्रैक्टर के डाला से दबकर मौत हो गई। टै्रक्टर चालक ने मजदूरों को नहीं देखा तो उसे शक हुआ। उसके शोर मचाने पर स्थानीय पुलिस प्रशासन ने जेसीबी की मदद से खोदाई कराई तो तीनों मजदूरों का शव पाया गया। घटना की खबर आग की तरह फैली तो सैकड़ों लोग भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने बड़ी मशक्कत से शव निकाला और उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया।

बताया जाता है कि गुल्ली टॉड साइफन के पास निर्माणधीन पेट्रोल पंप के गड्ढे में मिट्टी भराई का कार्य चल रहा था। गुरुवार की अलसुबह ट्रैक्टर चालक सहित अंकुरी गांव के तीन मजदूर दीपक कुमार, नवनीत कुमार व सुबोध कुमार बालू गिराने के लिए पेट्रोल पंप पर गए। रास्ते में तीनों मजदूर डाला पर बैठे थे और उसी पर सो गए। पंप पर पहुंचे तो चालक ट्रैक्टर को साइड में करके खड़ा कर रहा था। इसी बीच पीछे करने के दौरान डाला नीचे चला गया। इससे डाला पर सोए तीनों मजदूर भी गिर गए और बालू उनके ऊपर गिर गई। इससे तीनों मजदूरों की दबकर मौत हो गई। चालक ने कुछ देर तक मजदूरों को नहीं देखा तो घटना की जानकारी हो सकी। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

जिस घर में बजनी थी शहनाई, उस घर में छा गया मातम

अजय कुमार, पालीगंज। गुल्ली टाड़ गांव के पास ट्रैक्टर की ट्रॉली पलटने से हुई तीन मजदूरों की मौत के बाद गांव में सन्नाटा पसर गया है। स्वजनों ने बताया कि तीनों मृतक बचपन के दोस्त थे और एक साथ ट्रैक्टर पर बालू की अनलोडिग का काम करते थे। वहीं, मृतक नवनीत के घर बहन की शादी थी और इसकी तैयारियां चल रही थीं। अब शादी की खुशियों की जगह मातम छा गया है।

स्वजनों ने बताया कि नवनीत कुमार पांच बहनों के बीच इकलौता भाई था। उसकी बहन की शादी 24 अप्रैल को होने वाली थी। सभी शादी की तैयारियों में जुटे थे। तभी नवनीत की मौत से अब घर में खुशी के स्थान पर मातम छा गया है। अचानक नवनीत की मौत से परिजनों के सामने अंधेरा छा गया है। वहीं सुबोध कुमार पांच भाई व एक बहन था। बड़े भाई जयदीप कुमार का दो दिन यानी 17 अप्रैल को तिलक था। सुबोध की मौत के बाद मृतक के घर में खुशी के स्थान पर कोहराम मच गया। जबकि मृतक दीपक तीन भाई व तीन बहन था। इस प्रकार एक ही गांव के तीन युवाओं की मौत से हाहाकार मच गया। मोहल्ले के अधिकांश घरों में चूल्हे तक नहीं जले हैं। अचानक आई तीनों की मौत से हर कोई स्तब्ध है।

chat bot
आपका साथी