धनरुआ में करंट से पिता-पुत्र समेत तीन की मौत

धनरुआ में करंट से पिता-पुत्र समेत तीन की मौत
Publish Date:Tue, 29 Sep 2020 07:48 PM (IST) Author: Jagran

धनरुआ। थाना क्षेत्र के मोरियावा पंचायत के चकियापर गाव में मंगलवार की दोपहर खेत घूमने जा रहे पिता-पुत्र की करंट लगने से मौत हो गई। वहीं गोसाई मठ गाव में जलावन तोड़ने के दौरान करंट लगने से सागर माझी की 20 वर्षीय पत्नी सीयामणी कुमारी की जान चली गई।

उपेंद्र प्रसाद (75 वर्ष) और इनके पुत्र सत्येंद्र प्रसाद (43 वर्ष) की मौत के बाद स्वजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भिजवाया। स्वजनों ने मामले में यूडी केस दर्ज कराया है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि उपेंद्र और सत्येंद्र गाव से पश्चिम इंडवा बूढ़ी के पास जैसे ही पहुंचे, ऊपर से गुजर रहा 11 हजार वोल्ट का तार टूटकर गिर गया। सत्येंद्र इसकी चपेट में आ गए। बेटे को छटपटाते देख उपेंद्र छुड़ाने गए। वे भी हाई वोल्टेज तार की चपेट में आ गए। दोनों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। मुखिया सुरेंद्र साव ने स्वजनों को कबीर अंत्येष्ठी के तहत स्वजनों को छह हजार उपलब्ध कराए। एक साथ उठी पिता-पुत्र की अर्थी तो रो पड़ा गाव

गाव से जब एक साथ पिता-पुत्र का शव निकाला तो पूरा गाव रो पड़ा। पूरे गाव में मातमी सन्नाटा पसर गया। इसके पहले थाना परिसर में जब शवों को लाया गया तो स्वजनों के चीत्कार से माहौल गमगीन हो उठा। ग्रामीणों ने बताया कि सत्येंद्र व उपेंद्र ही घर के कमाऊ सदस्य थे। ---------------------

खेत घूमने जा रहे थे दोनों, बेटे को छटपटाते देख बचाने गए थे पिता

दर्दनाक

- उपेंद्र व सत्येंद्र के स्वजनों पर टूटा दुखों का पहाड़, रो-रोकर सभी का बुरा हाल

- घर के दोनों कमाउ सदस्य थे, अब स्वजनों को बच्चों की सताने लगी चिंता

--------------------

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.