गंगा में नहा रहे दो किशोर समेत तीन डूबे

उफनती गंगा में नहा रहे दो किशोर और एक युवक सोमवार को डूब गए। जानका

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 Aug 2020 06:38 AM (IST) Updated:Wed, 05 Aug 2020 06:38 AM (IST)
गंगा में नहा रहे दो किशोर समेत तीन डूबे
गंगा में नहा रहे दो किशोर समेत तीन डूबे

पटना मोकामा। उफनती गंगा में नहा रहे दो किशोर और एक युवक सोमवार को डूब गए।

जानकारी के अनुसार, शेरपुर इंग्लिश टोला निवासी रामविलास भगत का पुत्र नीतीश कुमार (19 वर्ष) सोमवार दोपहर हाथीदह थाना क्षेत्र में बन रहे गंगा पुल के समीप साथियों के साथ स्नान कर रहा था। इसी दौरान वह गहरे पानी में चला गया। नीतीश को डूबता देखकर साथियों ने शोर मचाया तो घाट पर मौजूद लोगों ने प्रयास किया, लेकिन नदी की तेज धार में वे सफल नहीं हो सके। ग्रामीणों की सूचना पर एनडीआरएफ की टीम युवक की तलाश में जूटी।

दूसरी घटना मोकामा थाना क्षेत्र के कन्हाईपुर गाव के समीप गंगा घाट पर हुई। सोमवार की सुबह संतोष पासवान का सात वर्षीय पुत्र शिवाशु कुमार गंगा में डूब गया। जानकारी के अनुसार, बालक शिवांशु स्वजनों के साथ गंगा में नहाने गया था। इसी दौरान गहरे पानी में चला गया। स्वजनों जब छानबीन कर गंगा से शव बरामद किया।

तीसरी घटना पंडारक प्रखंड के ममरखाबाद गाव के समीप स्थित गंगा घाट पर हुई। ममरखाबाद गांव गंगा नदी में स्नान करने के दौरान एक 10 वर्षीय बालक चंदन कुमार डूब गया।

सूचना मिलने पर पहुंचे अंचलाधिकारी अश्वनी कुमार चौबे ने बताया कि घोसबरी के गोसाईं गाव निवासी बालक चंदन कुमार अपने पिता कृष्णनंदन के साथ ममरखाबाद रिश्तेदार के घर आया था। दोस्तों के साथ गंगा में नहाने पहुंच गया। नहाने के दौरान गहरे पानी में चला गया। जानकारी मिलने पर पहुंचे लोगों ने गंगा में काफी तलाश की, लेकिन बालक का कुछ पता नहीं चला। एसडीआरएफ की टीम को घटना की सूचना दी गई है।

chat bot
आपका साथी