सड़क दुर्घटनाओं में तीन की मौत, दर्जनभर जख्मी

जिले के अलग-अलग प्रखंडों में हुई सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 19 Sep 2019 01:05 AM (IST) Updated:Thu, 19 Sep 2019 01:05 AM (IST)
सड़क दुर्घटनाओं में तीन की मौत, दर्जनभर जख्मी
सड़क दुर्घटनाओं में तीन की मौत, दर्जनभर जख्मी

जाटी, पटना । जिले के अलग-अलग प्रखंडों में हुई सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दर्जनभर लोग जख्मी हो गए। मोकामा के राजेंद्र पुल पर बाइक पलटने से एक युवक की मौत हो गई। दनियावां के सिकंदरपुर औऱ नरमा मोहिउद्दीपुर गाव के बीच अनियंत्रित वाहन की ठोकर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। वहीं धनरुआ थाना के किश्तीपुर के समीप सोमवार को बस की ठोकर के बाद एक ऑटो पलट गया। जिसमें एक यात्री की मौत हो गई, जबकि सात लोग जख्मी हो गए।

वहीं बिहटा के जिनपुरा मुख्य सड़क पर ऑटो पलटने से छह लोग जख्मी हो गए।

मोकामा : हाथीदह थाना क्षेत्र के राजेंद्र पुल पर अनियंत्रित बाइक के पलटने से मराची थाना क्षेत्र के कसहा दियारा निवासी धीरज निषाद (24 वर्ष ) की मौत हो गई। जबकि चुनचुन कुमार घायल हो गया। पुल पर तैनात पुलिसकर्मियों ने घायल चुनचुन को अस्पताल में भर्ती कराया। घटना मंगलवार देर शाम की है।

दनियावा : प्रखंड के बिहटा-दनियावा-सरमेरा सड़क पर सिकंदरपुर औऱ नरमा मोहिउद्दीपुर गाव के बीच ढिबरा पर स्कूल के समीप बाइक में अनियंत्रित वाहन ने ठोकर मार दिया। जिससे दनियावा के सिकंदरपुर गाव निवासी शामू सिंह के पुत्र राजेश कुमार उर्फ बिट्टू कुमार (20वर्ष ) और सुजीत सिंह का पुत्र पंकज कुमार(19 वर्ष) घायल हो गए। राजेश कुमार की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। वहीं पंकज की स्थिति गंभीर बनी हुई है। बस की ठोकर से यात्रियों से भरा टेंपो पलटा, एक यात्री की मौत

संवाद सहयोगी, मसौढ़ी : पटना-गया सड़क (एसएच-01) स्थित धनरुआ थाना के किश्तीपुर के समीप सोमवार को एक टेंपो में अनियंत्रित बस ने ठोकर मार दी। जिससे ऑटो सड़क किनारे पलट गया। टेंपो पर सवार आधा दर्जन यात्री घायल हो गए, जिसमें एक की इलाज के दौरान मौत हो गई। जिनकी पहचान धनरुआ थाना के मोगलानीचक निवासी शिववचन पंडित (55 वर्ष) के रूप में हुई है।

जानकारी के मुताबिक, धनरुआ थाना के रूपसपुर गाव से यात्रियों को लेकर एक टेंपो मसौढ़ी की ओर जा रहा था। किश्तीपुर गाव के समीप एक बस ने टेंपों में धक्का मार दिया। संवाद सूत्र बिहटा-बुधवार की अपराह्न में थाना क्षेत्र के बिहटा जिनपुरा मुख्य मार्ग में शुष्क बंदरगाह के समीप शराबी चालक की लापरवाही के कारण अनियंत्रित होकर टेंपो के पलटने से टेंपो में सवार करीब आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

chat bot
आपका साथी