दानापुर से दबोचे गए तीन शातिर लुटेरे

थाना क्षेत्र के पूर्वी गोलारोड चंद्रशेखर नगर में दो लोगों से हथियार का भय दिखाकर लूटपाट करने वाले बदमाशों को पुलिस ने दबोच लिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 09 Jun 2021 01:06 AM (IST) Updated:Wed, 09 Jun 2021 01:06 AM (IST)
दानापुर से दबोचे गए तीन शातिर लुटेरे
दानापुर से दबोचे गए तीन शातिर लुटेरे

दानापुर : थाना क्षेत्र के पूर्वी गोलारोड चंद्रशेखर नगर में दो लोगों से हथियार का भय दिखाकर चेन लूट एवं आर्यसमाज रोड आरपीएस में महिला को गोली मार कर सोने की चेन लूटने के मामले का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने तीन लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया।

इस संबंध में थानाध्यक्ष अजीत कुमार साहा ने बताया कि पिछले दिनों आर्य समाज रोड एवं पूर्वी गोलारोड चंद्रशेखर नगर में अपराधियों ने हथियार के बल पर तीन लोगो से सोने की चेन लूट कर भाग निकले थे। उनके सीसीटीवी के आधार पर छानबीन की जा रही थी। तभी गुप्त सूचना मिली की अपराधी नासरीगंज गंगा किनारे के पास जुटे हैं। इसके बाद पुलिस की टीम गठित कर छापेमारी की गई। पुलिस को देखकर एक बाइक पर सवार तीन युवक भागने लगे। पुलिस ने दो लोगों को दौड़ाकर दबोच लिया, जबकि तीसरा फरार हो गया। गिरफ्तार बदमाशों में सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के मुसल्लहपुर हाट निवासी राहूल कुमार चौधरी और आलमंगज थाना क्षेत्र के सोनू कुमार शर्मा उर्फ डिलू कुमार शामिल हैं। इनकी निशानदेही पर पुलिस ने आलमंगज थाना क्षेत्र के बड़ी मस्जिद निवासी मो. शहजाद को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार बदमाशों ने लूट की कई घटनाओं में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। बदमाशों की तलाशी के दौरान 25 मई को चंद्रशेखर नगर में की गई लूट की घटना में प्रयुक्त बाइक जो दो माह पूर्व फतुहा से लूटी गई थी, जिसे बरामद किया गया। गिरफ्तार लुटेरों ने 18 अप्रैल को आर्यसमाज मंदिर के समीप महिला की गोली मारकर चेन लूटने की घटना में भी संलिप्तता स्वीकार की है। बदमाशों के पास से दो पिस्टल, एक कट्टा, चार मैगजीन, 7.65 के 19 कारतूस, 3.15 का एक कारतूस, लूटी गई एक बुलेट, दो यामहा, एक अपाची बाइक, 1650 ग्राम गांजा, चार मोबाइल, कटर समेत अन्य सामान बरामद किए गए।

थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश हाजीपुर में रोहित हत्याकांड, रूपसपुर थाना, चौक थाना के कल्लू जायसवाल हत्याकांड, खांजेकला थाना, फतुहा थाना, अगमकुआं थाना आदि में हत्या व हत्या का प्रयास, चेन लूट, लूट, रंगदारी, बाइक लूट आदि की घटनाओं में संलिप्तता स्वीकार की है। श्री साहा ने बताया कि सभी शातिर अपराधी हैं जो दूसरे जिलों में भी ये घटना का अंजाम दे चुके हैं। सभी का आपराधिक इतिहास रहा है।

chat bot
आपका साथी