पुलिस के पहुंचने से पहले 17 जोड़ी चप्पलें छोड़कर भागे चोर

फतुहा थाना क्षेत्र के जेठुली गाव में मोबाइल टावर का प्रबंधन करने वाली कंपनी के गोदाम पर चोरों ने बोला धावा

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Sep 2020 06:31 AM (IST) Updated:Sat, 19 Sep 2020 06:31 AM (IST)
पुलिस के पहुंचने से पहले 17 जोड़ी चप्पलें छोड़कर भागे चोर
पुलिस के पहुंचने से पहले 17 जोड़ी चप्पलें छोड़कर भागे चोर

पटना। फतुहा थाना क्षेत्र के जेठुली गाव में मोबाइल टावर का प्रबंधन करने वाली कंपनी के गोदाम पर चोरों के गिरोह ने बकायदा वाहनों के साथ धावा बोला। चोरी के दौरान ही इसकी सूचना पुलिस को मिल गई। सूचना मिलते ही फतुहा और नदी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। इधर, पुलिस के आने की भनक पाकर चोर मौके से भाग निकले। पुलिस ने गोदाम से एक मोबाइल, एक कटर और 17 जोड़ी चप्पलें बरामद की हैं। गोदाम के प्रबंधक विष्णु बंदा ने बताया कि चोरों ने करीब तीन से चार लाख रुपये के सामान पर हाथ साफ किया है। इधर, थानाध्यक्ष मनीष कुमार के मुताबिक चोरों ने गोदाम का काफी सामान बाहर खेत में फेंका था, लेकिन पुलिस के पहुंचने के कारण वह सारा सामान छोड़कर भाग निकले।

गोदाम के प्रबंधक ने बताया कि बुधवार की रात करीब डेढ़ बजे पीछे से करकटनुमा छत को काटकर चोर अंदर घुसे थे। घटना के वक्त गोदाम में आगे से ताला लगा था और गार्ड बाहर ड्यूटी कर रहा था। अंदर चोरों के होने की भनक लगते ही उसने तुरंत प्रबंधक के साथ फतुहा एवं नदी थाना को मोबाइल से सूचित किया। इधर मामले की जांच के लिए गुरुवार को फतुहा के एएसपी भी घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने चोर को जल्द गिरफ्तार करने का दावा किया। पटना से खोजी कुत्ता मंगाकर भी घटनास्थल की जाच कराई गई। बताया जा रहा है कि इस गोदाम में पहले भी दो बार चोरी हो चुकी है। कृषि फार्म में चोरी पर पुलिसिया कार्रवाई में चोरी के बड़े रैकेट का पर्दाफाश, माल समेत चार गिरफ्तार

पुलिस ने तीन पानी की टंकी व अन्य सामान किया बरामद

संसू, बिहटा : सिकंदरपुर स्थित एक कृषि जैविक फॉर्म से तीन दिन पहले हुई चोरी के मामले में चार आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है। थानाध्यक्ष बिहटा अवधेश कुमार झा ने बताया कि पकड़े गए लोगों में अनीश कुमार, साधु कुमार, बहादुर पासवान और बुच्चा उर्फ लवकुश शामिल हैं। पुलिस के मुताबिक इनका गिरोह काफी बड़ा है। इनकी निशानदेही पर चोरी की तीन पानी टंकियां बरामद की गई हैं।

chat bot
आपका साथी