पटना में छत के रास्ते घर में घुसे चोर, महिला को बांध उतारी सोने की बाली और चेन, खिड़की से मचाया शोर

गोबिंदपुर सैदपुर मोहल्ले में मंगलवार की देर रात हथियार से लैस लुटेरों ने गृहस्वामी शिक्षिका रेखा देवी और उनके किरायेदार संतोष कुमार को बंधक बनाकर डकैती को अंजाम दिया। घर से छह लाख के जेवर और 75 हजार रुपये नकदी लूट ली।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Wed, 24 Nov 2021 09:31 PM (IST) Updated:Wed, 24 Nov 2021 09:31 PM (IST)
पटना में छत के रास्ते घर में घुसे चोर, महिला को बांध उतारी सोने की बाली और चेन, खिड़की से मचाया शोर
पटना में लूट की बड़ी वारदात हुई है। सांकेतिक तस्वीर।

संसू, फतुहा (पटना) : बिहार की राजधानी पटना में अपराधी बेखौफ होते जा रहे हैं। रोज बड़ी-बड़ी वारदात की सूचनाएं शहर से मिल रही हैं। रात में गश्ती करना भी पुलिस के काम नहीं आ रहा। बुधवार को एक बार फिर बड़ी वारदात सामने आई है। गोबिंदपुर सैदपुर मोहल्ले में मंगलवार की देर रात हथियार से लैस लुटेरों ने गृहस्वामी शिक्षिका रेखा देवी और उनके किरायेदार संतोष कुमार को बंधक बनाकर डकैती को अंजाम दिया। घर से छह लाख के जेवर और 75 हजार रुपये नकदी लूट ली। सूचना मिलने पर फतुहा थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह पहुंचे और छानबीन की। शिक्षिका मूल रूप से वैशाली जिले चांदपुरा गांव निवासी हैं और फतुहा में सपरिवार वर्षो से रहती हैं। 

गृहस्वामी रेखा देवी ने बताया कि बीती रात छह बदमाश छत के रास्ते घर में घुस गए। सभी के पास हथियार थे। घर में घुसते ही डकैतों बंधक बना लिया और गले की चेन और बाली उतार ली। किरायेदार संतोष कुमार के घर में भी घुसे और उसे तथा हम सभी को पिस्तौल दिखा एक कमरे में बंद कर दिया। शिक्षिका के घर से 50 हजार नकद और तीन लाख के जेवर तथा संतोष कुमार के घर से तीन लाख के जेवर और 25 हजार रुपये नकदी लूट कर फरार हो गए। बदमाशों ने गेट बाहर से बंद कर दिया था। पटना के गोबिंदपुर सैदपुर मोहल्ले में हुई डकैती छह बदमाशों ने दो घरों से छह लाख के जेवर और 75 हजार नकदी लूटी

खिड़की खोलकर मचाया शोर

शिक्षिका ने बताया कि लुटेरों के भागने के बाद हम लोगों ने खिड़की खोल शोर मचाया तब आसपास के लोग जुटे। लोगों ने बताया की लुटेरों ने आसपास के दो और बंद घरों के गेट का ताला तोड़ा, लेकिन गृहस्वामी के जागने के बाद वे फरार हो गए। बुधवार की सुबह श्वान दस्ता पहुंचा और मामले की छानबीन की, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। 

chat bot
आपका साथी