कंटेनर में लेकर जा रहे थे चोरी का ट्रैक्टर, पुलिस के हत्थे चढ़े चार अपराधी

बिहटा पुलिस ने वाहन चोरी के बड़े गिरोह का पर्दाफाश किया है

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 12:46 PM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 02:17 PM (IST)
कंटेनर में लेकर जा रहे थे चोरी का ट्रैक्टर, पुलिस के हत्थे चढ़े चार अपराधी
कंटेनर में लेकर जा रहे थे चोरी का ट्रैक्टर, पुलिस के हत्थे चढ़े चार अपराधी

पटना। बिहटा पुलिस ने वाहन चोरी के बड़े गिरोह का पर्दाफाश किया है। यह गिरोह चोरी का एक ट्रैक्टर, कंटेनर के अंदर रखकर उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद ले जा रहा था। पुलिस ने ट्रैक्टर और दोनों को जब्त कर लिया है। मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है। इनकी पहचान भोजपुर (आरा) के धरहरा न्यू हनुमान टोला निवासी विकास शर्मा, सुधीर कुमार और मुरादाबाद जिले के जतनी थाने के बाकीपुर निवासी मो. उवेस और मो. बेलाल के रूप में की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक मौके का फायदा उठाकर गिरोह के करीब आधा दर्जन बदमाश भाग निकलने में सफल हो गये। गिरफ्तार किए गए विकास और सुधीर पर ट्रैक्टर चुराने का आरोप है, वहीं मो. उवेस कंटेनर का चालक और मो. बेलाल उपचालक है।

भोजपुर और बिहटा में चुराते थे वाहन : यह गिरोह भोजपुर और बिहटा में कई जगहों पर वाहन चोरी की घटनाओं को मास्टर चाबी के जरिए अंजाम देता था। बीती रात गुप्त सूचना के आधार पर चोरी का ट्रैक्टर मुरादाबाद ले जाने के क्रम में बदमाशों को दबोच लिया गया।

आपराधिक इतिहास खंगालने में जुटी पुलिस : इस संबंध में बिहटा थानाध्यक्ष अवधेश कुमार झा ने बताया कि पुलिस गिरोह के बदमाशों का आपराधिक इतिहास खंगालने में जुटी है। इनकी निशानदेही पर अभियान चलाने की तैयारी है, ताकि आगे आपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने में कामयाबी मिल सके। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार चोरों ने बीते 13 अक्टूबर को कन्हौली पेट्रोल पंप और 18 अक्टूबर को बिसंभरपुर पेट्रोल पंप से ट्रैक्टर चुराने की बात कबूल की है।

chat bot
आपका साथी