पटना जंक्‍शन के पास टेंपो चालकों व दूध विक्रेताओं में जमकर मारपीट, रणक्षेत्र में तब्‍दील रहा इलाका

पटना जंक्‍शन के पास बुधवार को दूध विक्रेताओं और टेंपो चालकों के बीच भिड़ंत हो गई। इस घटना में दोनों में ओर से जमकर लाठी-डंडे चले। शुरू में टेंपो वालों ने दूध और पनीर बेचने वालों की पिटाई कर दी। उनके सामान फेंक दिए।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 03:54 PM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 03:54 PM (IST)
पटना जंक्‍शन के पास टेंपो चालकों व दूध विक्रेताओं में जमकर मारपीट, रणक्षेत्र में तब्‍दील रहा इलाका
पटना जंक्‍शन के सामने मारपीट के बाद बिखरे सामान। जागरण

पटना, जागरण संवाददाता। पटना जंक्‍शन के पास बुधवार को दूध विक्रेताओं और टेंपो चालकों के बीच भिड़ंत हो गई। इस घटना में दोनों में ओर से जमकर लाठी-डंडे चले। शुरू में टेंपो वालों ने दूध और पनीर बेचने वालों की पिटाई कर दी। उनके सामान फेंक दिए। थोड़ी देर बाद एकजुट हुए दूध विक्रेताओं ने आटो चालकों की पिटाई कर दी। कई आटो के शीशे तोड़ दिए। इस कारण वहां अफरातफरी मच गई। लोग भागने लगे। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने मारपीट व हंगामा मामले में आठ लोगों को हिरासत में लिया है। 

दूध-पनीर फेंकने के बाद कई टेंपो में तोड़फोड़

बताया जाता है कि करीब 12 बजे जंक्‍शन के पास दूध और पनीर बेचने वालों से टेंपो चालकों का विवाद शुरू हुआ। आटो के आगे पनीर की खेप रखने पर यह विवाद हुआ। यह हटाने के लिए कहने पर दूध मंडी से निकले कुछ लोगों ने टेंपाे चालक को पीट दिया। देखते ही देखते उनके बीच मारपीट होने लगी। शुरू में आटो चालकों ने एकजुट होकर दूध विक्रेताओं की पिटाई कर दी। उनके दूध और पनीर फेंक दिए। इसके बाद दूध विक्रेताओं ने आटो वालों को पीटना शुरू कर दिया। कई गाड़‍ियों के शीशे तोड़ दिए। वहां अन्‍य सामान बेचने वाले भी दोनों पक्षों के निशाने पर रहे। 

मारपीट के कारण मच गई अफरातफरी 

मारपीट के कारण जंक्‍शन का इलाका रणक्षेत्र में तब्‍दील हो गया। लोग इधर-उधर भागने लगे। इस वजह से जीपीओ, गांधी मैदान और उमा सिनेमा की ओर जाने वाली सड़क पर जाम लग गया। सूचना पर कोतवाली थानाध्‍यक्ष, डीएसपी आदि पुलिस बल के साथ पहुंचे। वहां जाने वाली गाड़‍ियों का रूट डायवर्ट किया गया। पुलिस ने वहां से कुछ लोगों को हिरासत में लिया। थाने लाकर उनसे पूछताछ की जा रही है। बताया जाता है कि मारपीट की घटना के कारण फिलहाल तो वहां मामला शांत हो गया है। लेकिन स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है। पुलिस स्थिति पर नजर बनाए हुई है।  

chat bot
आपका साथी