खाजेकलां थाने से 250 मीटर की दूरी पर 18 लाख की चोरी

खाजेकलां थाने से महज 250 मीटर की दूरी पर मनिहारी मंडी मच्छरहट्टा स्थित बजाज प्लाजा कॉम्प्लेक्स के तीसरे तल्ले पर रेडीमेड कपड़े की दुकान से 18 लाख की चोरी हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 29 Sep 2020 07:53 AM (IST) Updated:Tue, 29 Sep 2020 07:53 AM (IST)
खाजेकलां थाने से 250 मीटर  की दूरी पर 18 लाख की चोरी
खाजेकलां थाने से 250 मीटर की दूरी पर 18 लाख की चोरी

पटना। खाजेकलां थाने से महज 250 मीटर की दूरी पर मनिहारी मंडी मच्छरहट्टा स्थित बजाज प्लाजा कॉम्प्लेक्स के तीसरे तल्ले पर रेडीमेड कपड़े की दुकान से 18 लाख की चोरी हो गई। चोर खिड़की की जाली काटकर घुसे और दो कैश बॉक्स में रखी नकदी लेकर फरार हो गए।

पीड़ित कारोबारी द्वारा चोरी की सूचना देने पर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। आसपास की दुकानों में लगे सीसी कैमरे को खंगाल रही है।

रेडीमेड कपड़े की हॉलसेल दुकानदार सिपेन केजरीवाल ने बताया कि रविवार को अवकाश होने के कारण मार्केट की लगभग 300 दुकानें बंद थीं। दुकान में शुक्रवार व शनिवार को हुई बिक्री के रुपये रखे थे। सोमवार को दिन के 11 बजे दुकान खोलने गए तो खिड़की की जाली कटी मिली। दो कैश बॉक्स में रखे 18 लाख रुपये भी गायब थे। दुकान में लगे सीसी कैमरे व डीवीआर मशीन भी चोर ले गए।

थानाध्यक्ष राहुल कुमार ठाकुर ने बताया कि जल्द ही मामले का उद्भेदन होगा। जांच क्रम में एक पुलिस अधिकारी ने खिड़की की कटी जाली को काफी छोटा बताते हुए इसमें चोर के घुसकर बड़ी की वारदात को अंजाम दिए जाने पर संदेह जताया। दुकान में काम करने वाले एक दर्जन कर्मचारियों से भी पूछताछ की जाएगी। फिलहाल पूरे मामले की छानबीन में पुलिस जुटी है।

-------

-

बजाज प्लाजा कॉम्प्लेक्स के तीसरे तल्ले पर रेडीमेड कपड़े की दुकान की खिड़की की जाली काट घुसे चोर

-------- वारदात

-सीसी कैमरे और डीवीआर मशीन भी साथ ले गए चोर

-आसपास की दुकानों में लगे सीसी कैमरे को खंगाल रही पुलिस

-------

-300 दुकानें

रविवार को अवकाश होने के कारण बंद थी

-02 कैश बॉक्स में रखे 18 लाख रुपये उड़ा ले गए चोर

----------

chat bot
आपका साथी